Kichcha Sudeepa की फिल्म विक्रांत रोणा का ये रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) की पहली पैन इंडिया फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ को रिलीज हुए नौ दिन हो गए हैं. एक विलन रिटर्न्स भी किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा टक्कर में हैं.

किच्चा सुदीप की फिल्म ने किया है इतना कलेक्शन

बॉलीवुड रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) की पहली पैन इंडिया फिल्म विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) आखिरकार अच्छी कमाई करने में सफल हुई है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर ठीक-ठाक कमाई करते हुए अब तक करीब 150 करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए हैं.

नेटफ्लिक्स पर आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ भी रिलीज़ हुई है. OTT पर रिलीज़ हुई है. ऐसा बताया जा रहा है, मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने भी औसत रफ्तार से कमाई की है. लेकिन बजट से इस एक हफ्ते के कलेक्शन की तुलना करें तो अभी इसे बॉक्स ऑफिस पर लंबा सफर तय करना है.

सबसे पहले बात करते हैं किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona)की तो इसका सफर बॉक्स ऑफिस पर 28 जुलाई 2022 को शुरू हुआ. अनुप भंडारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 95 करोड़ है और इसने 150 करोड़  रूपये कमाई की है.

इतने करोड़ की ओपनिंग की थी किच्चा सुदीप की फिल्म ने

जानकारी के लिए बता दें की, किच्चा सुदीप स्टारर निर्देशक अनूप भंडारी की फिल्म विक्रांत रोणा ने हिंदी सिनेमाघरों पर पूरे हफ्ते भर एक रेंज में कारोबार किया है. फिल्म ने बीते गुरूवार 1.11 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी.

वैसे भी इस वक़्त बॉलीवुड की हालत खस्ता चल रही है. अक्षय कुमार और कंगना रनौत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिटती नज़र आई है. बॉक्स कलेक्शन बॉलीवुड का दिन पर दिन गिरता ही जा रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज़ होने वाली है. लेकिन उसके पहले से ही अक्षय कुमार को भयंकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड को बहुत सी उम्मीदें थी लेकिन अब उसके बायकाट के बाद से ऐसा लग रहा है की आमिर खान की ये फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर शायद कुछ ख़ास कमाल न कर पाए.

विक्रांत रोणा की प्रतिदिन की कमाई कुछ इस प्रकार है

  •  पहला दिन: 1.11 करोड़ रुपये
  • दूसरा दिन: 93 लाख रुपये
  • तीसरा दिन: 1.52 करोड़ रुपये
  • चौथा दिन: 2.21 करोड़ रुपये
  • पांचवा दिन: 70 लाख रुपये
  • छठा दिन: 66 लाख रुपये
  • सांतवा दिन: 57 लाख रुपये
  • आठवां दिन: 44 लाख रुपये

अगर बात करें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की ‘एक विलन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की तो ये बॉक्स ऑफिस पर 29 जुलाई 2022 को रिलीज हुई थी. बता दें की, इसका बजट करीब 62 से 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसने बॉक्स ऑफिस पर 6.7 करोड़ के साथ खाता खोला और पहले वीकेंड पर अब इसने 31 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है.

आने वाले समय में बॉलीवुड कैसे प्रदर्शन करती है ये देखने वाली बात होगी. आने वाले समय में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की फिल्म भी बड़े पर्दे पर आ रही है. हालाँकि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं किया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.