Kartik Aaryan की फिल्म 'Freddy' हो रही इस OTT पर रिलीज़

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फ्रेडी जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फ्रे़डी’ एक थ्रिलर फिल्म है. जिसमें अभिनेता एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इससे पहले कार्तिक (Kartik Aaryan) को इस रूप में कभी नहीं देखा गया है. जैसा वह फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं.

Kartik Aaryan की फिल्म होने जा रही OTT पर रिलीज़

2022 कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए एक शानदार साल साबित हुआ है. कार्तिक आर्यन ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर हिट, भूल भुलैया 2 दी है. भूल भुलैया 2 साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. बता दें की, एक सुपर सफल फिल्म के बाद, कार्तिक अब अपनी नई फिल्म की रिलीज के लिए तैयार है. फ्रेडी कार्तिक की बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) अलाया एफ के साथ नजर आएंगे.

Kartik Aaryan की फिल्म 'Freddy' हो रही इस OTT पर रिलीज़
Kartik Aaryan की फिल्म ‘Freddy’ हो रही इस OTT पर रिलीज़

कार्तिक (Kartik Aaryan) और अलाया एफ की फिल्म फ्रेडी एक लोकप्रिय ओटीटी पर डिजिटल रिलीज होगी. Disney+ Hotstar ने प्लेटफॉर्म पर फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में एक आधिकारिक अपडेट साझा किया है. उनकी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हॉटस्टार पर सबसे हॉट स्टार कार्तिक आर्यन डिज्नी+ हॉटस्टार प जल्द ही आ रहे हैं. #ReadyForFreddy”

हॉटस्टार ने की फिल्म फ्रेडी की पुष्टि

यह पुष्टि की गई है कि फ्रेडी डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. लेकिन फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है. कार्तिक आर्यन लगातार दर्शकों के बीच फेमस होते जा रहे हैं. यूथ उनकी सबसे बड़ी ताकत बन गया है. जिस वक़्त बॉलीवुड डूब रहा था उस वक़्त सिर्फ कार्तिक आर्यन की फिल्म ऐसी थी जिसने कमाल दिखाया था.

बॉलीवुड मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर कहा, “मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस करता हूं. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं खोजा है. इसने मुझे अपने एक्सपेरिमेंट के साथ प्रयोग करने और एक नए क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति दी है.”

कार्तिक आर्यन के सितारे हैं इस वक़्त बुलंदी पर

कार्तिक आर्यन अब बॉलीवुड का एक भरोसेमंद चेहरा बनते जा रहे हैं. बता दें की, कार्तिक की कई रोमांचक फिल्में लाइन में हैं. कार्तिक आर्यन शहजादा में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक है. उनके पास कियारा आडवाणी के साथ सत्य प्रेम की कथा भी लाइन में है. अभिनेता हाल ही में कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं.

कार्तिक के पास फिल्म निर्माता हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया और कबीर खान की अगली फिल्म भी है जिसका टाइटल अभी तक रेवील नहीं किया गया है. कार्तिक की भूल भुलैया काफी पसंद की गयी थी. भूल भुलैया-2′ का नेट कनेक्शन करीब 180 करोड़ रुपये था. जिसके बाद से कार्तिक के सितारे बुलंदियों पर नज़र आ रहे हैं. कार्तिक को एक बाद एक अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं.

Leave a Reply