September 29, 2022
ब्रेक के बाद Kartik Aaryan ने फिर अपनी फिल्म शहजादा की शूटिंग की शुरू

ब्रेक के बाद Kartik Aaryan ने फिर अपनी फिल्म शहजादा की शूटिंग की शुरू

Spread the love

Kartik Aaryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. हाल ही आई उनकी फिल्म भूल भुलाया 2 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. जहाँ एक तरफ बॉलीवुड डूब रहा है वहीँ कार्तिक आर्यन जैसे एक्टर को खूब सुर्खियाँ मिल रहीं हैं.

कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए हैं तैयार

बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बुधवार को अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘शहजादा’ के सेट पर लौटते हुए एक मिरर सेल्फी साझा की. ‘धमाका’ अभिनेता ने इंस्टाग्राम कहानियों पर एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “छुट्टी खतम, काम शूरू. #शहजादा.”

तस्वीर में, 31 वर्षीय अभिनेता को अपनी वैनिटी वैन के अंदर एक दर्पण के सामने बैठे देखा जा सकता है. जिसमें उनका मेकअप और सामने एक काला कप रखा हुआ है. हाल ही में, कार्तिक ने फिल्म के हरियाणा शेड्यूल को पूरा किया, जहां उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक विशेष डांस नंबर शूट किया. ‘शहजादा’ तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया था.

डेविड धवन के बेटे रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं. यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है. यह करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से टकराएगी, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘शहजादा’ पहले इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी.

‘भूल भुलैया 2’ ने कार्तिक को दिलाई ख़ास सफलता

बता दें की, कार्तिक वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता पर ऊंची उड़ान भर रहे हैं. जिसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक का संग्रह किया.

‘शहजादा’ के अलावा, उनके पास दूसरी बार कियारा आडवाणी के साथ साजिद नाडियाडवाला की ‘सत्य प्रेम की कथा’ भी है. यह नाडियाडवाला के साथ कार्तिक का पहला सहयोग है. ‘फिल्म को एक महाकाव्य प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है. जो ‘प्यार का पंचनामा’ फ्रेंचाइजी, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘पति पत्नी और वो’ के बाद कार्तिक को मुख्य भूमिका में लाएगी.

कार्तिक अलाया एफ के साथ ‘फ्रेडी’ में भी दिखाई देंगे. एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है. उनकी झोली में हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है. रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे सफल बचाव कार्यों के इर्द-गिर्द घूमती है.

इस मोनोलॉग की वजह से कार्तिक हुए थे फेमस

बता दें की, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म “प्यार का पंचनामा” से की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और फिल्म में उनके अभिनय की सराहना की गई थी. उन्होंने फिल्म में 5.29 मिनट का मोनोलॉग दिया जो उस समय की किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए किए गए सबसे लंबे शॉट्स में से एक था.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) in दिनों सुर्ख़ियों  में छाए हुए हैं. इस बीच कार्तिक की फिल्म का इंतज़ार उनके फैन्स को बड़ी ही बेसबरी से है. अब देखने वाली बात ये होगी की उनकी फिल्म कितना कमाल कर पाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.