Kantara फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में प्रभास की बाहुबली 2 को भी छोड़ा पीछे

Kantara:  बॉक्स ऑफिस पर कांटारा (Kantara) का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है. फिल्म ने अब नया रिकॉर्ड बनान शुरू कर दिया है. फिल्म ने बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. कांटारा फिल्म को दर्शकों से अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है.

Kantara बेतरीन फिल्म हो रही साबित

Pinkvilla से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांटारा (Kantara) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. कन्नड़ रिलीज के बाद, फिल्म को धीरे-धीरे वैश्विक पहचान मिल रही है. इस फिल्म को कई भाषाओं में डब किया गया और रिलीज किया गया.

फिल्म का हिंदी डब वर्जन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है. 29 अक्टूबर को फिल्म ने हिंदी पट्टी में अच्छा कारोबार किया है. कांटारा (Kantara) के हिंदी वर्जन के बॉक्स ऑफिस के आधिकारिक आंकड़े सामने आ गए हैं.

Kantara फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में प्रभास की बाहुबली 2 को भी छोड़ा पीछे
Kantara फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में प्रभास की बाहुबली 2 को भी छोड़ा पीछे

कांटारा के हिंदी वर्जन में भी किया गया है रिलीज़

शनिवार (29 अक्टूबर) को, कांटारा के हिंदी डब वर्ज़न  ने 14 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ होने के बाद से एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.1 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड दर्ज किया है. कांटारा के बॉक्स ऑफिस नंबर ही फिल्म की शानदार सफलता की बात करते हैं.

वैसे तो फिल्मों के लिए आम तौर पर, शुरुआती रिकॉर्ड तोड़ना आसान होता है. लेकिन आगे रिकॉर्ड बनाना थोडा मुश्किल होता है. लेकिन कांटारा ने अच्छा प्रदर्शन किया है और अभी भी कर रही है.

बॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ रही यह फिल्म

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र में, कांतारा के हिंदी वर्जन में अभी-अभी बॉलीवुड रिलीज़ राम सेतु और थैंक गॉड की तुलना में अधिक दर्शकों की संख्या देखी जा रही है. कांटारा को बड़े पर्दे पर आए दो सप्ताह से अधिक समय हो गया है और अभी भी इसे लोकप्रिय बॉलीवुड रिलीज की तुलना में अधिक दर्शक मिल रहे हैं.

यह क्षेत्रीय रिलीज के लिए एक अच्छा संकेत है और अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे ए-लिस्ट सितारों की फिल्मों के लिए चिंताजनक संकेत है. इसके वीकेंड कलेक्शंस फिर से शानदार रहे हैं और बिजनेस एक बार फिर बढ़ा है.

Kantara का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस प्रकार है 

सप्ताह एक –  26.75 करोड़

सप्ताह दो – 37.25 करोड़

सप्ताह तीन – 75 करोड़

सप्ताह चार – 70.75 करोड़

5 वां शुक्रवार – 8.25 करोड़

5 वां शनिवार – 13 करोड़

5 वां रविवार – 14.50 करोड़

कांटारा के हिंदी वर्जन ने अब तक 42.95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसने कार्तिकेय 2, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और पोन्नियिन सेलवन जैसी अन्य डब की गई क्षेत्रीय रिलीज़ को बहुत पीछे छोड़ दिया है. इस बीच, निर्माताओं ने पुष्टि की है कि कांटारा का OTT प्रीमियर जल्द ही नहीं होगा. क्योंकि अभी ये सिनेमा हॉल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, जो अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई के प्रभादेवी क्षेत्र में प्रतिष्ठित सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लिया है. जब ऋषभ शेट्टी अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर गए, तो उन्होंने मंदिर में प्रशंसकों की भारी भीड़ मिली.

 

One thought on “Kantara फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में प्रभास की बाहुबली 2 को भी छोड़ा पीछे”

Leave a Reply