Kantara फिल्म अब OTT पर डेब्यू करने को है तैयार

Kantara: साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक, कन्नड़ फिल्म कांटारा (Kantara), जिसमें ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं. अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला जारी रखने वाली यह फिल्म 24 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू करेगी.

Kantara को लेकर दर्शक है उत्सुक

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नड़ अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांटारा’ (Kantara) दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने के बाद अपनी ओटीटी पर रिलीज़ होने को तैयार है. यह फिल्म 2022 की सबसे सफल फिल्मों में से एक के रूप में उभरी है. इस फिल्म ने भारत की वर्तमान शीर्ष 250 फिल्मों की सूची में नंबर 1 पर भी अपना स्थान बनाया है.

कांटारा (Kantara) 30 सितंबर (कन्नड़) और 14 अक्टूबर (हिंदी) को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी. फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है. होमबेल फिल्म्स के तहत विजय किरागंदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Kantara फिल्म अब OTT पर डेब्यू करने को है तैयार
Kantara फिल्म अब OTT पर डेब्यू करने को है तैयार

बुधवार को, इंस्टाग्राम पर, अमेज़ॅन प्राइम ने निर्देशक ऋषभ के साथ फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, “सभी इंतजार खत्म !!!#KantaraOnPrime, कल आउट.”

साउथ की फिल्मों ने इस साल बटोर है जलवा

कांतारा (Kantara) 24 नवंबर से अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग होगी और यह चार भाषाओं, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी. बता दें की, पिछले कुछ वर्षों में, ‘बाहुबली’, ‘केजीएफ’, ‘पुष्पा‘, ‘कार्तिकेय 2’ और अब ‘कांतारा’ (Kantara) जैसी कई दक्षिण भारतीय फिल्मों को उनकी अद्भुत सामग्री के लिए दुनिया भर में सराहना मिली है.

लगभग 16 करोड़ रुपये के मामूली बजट में बनी ‘कांतारा’ (Kantara) ने इस साल सितंबर में रिलीज होने के बाद दुनिया भर के सिनेमाघरों में 400 करोड़ रुपये की कमाई की है. घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कांटारा के खास कलेक्शन के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने 168.50 करोड़ की कमाई की है.

इस तरह से Kantara ने बड़े परदे पर मचाई है धूम

कर्नाटक में 60.00 करोड़ की फिल्म ने कमाई की है. आंध्र प्रदेश/तेलंगाना में सकल, 12.70 करोड़ की कमाई हुई है. तमिलनाडु में सकल, 19.20 करोड़ की कमाई की है. 96.00 करोड़ के साथ केरल में धमाल मचाया है. उत्तर भारत में सकल और विदेशों में कुल राशि 44.50 करोड़ थी.

बता दें की, दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित, कांटारा शेट्टी के चरित्र का अनुसरण करता है. जो एक कंबाला चैंपियन की भूमिका निभा रहे है. इसका एक ईमानदार वन रेंज अधिकारी के साथ सामना होता है.

कांटारा कास्ट कुछ इस प्रकार है

  • कादुबेटु शिव और शिव के पिता के रूप में ऋषभ शेट्टी
  • किशोर मुरलीधर के रूप में, एक डिप्टी रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर (D.R.F.O)
  • लीला के रूप में सप्तमी गौड़ा
  • कमला के रूप में मानसी सुधीर, शिव की माँ
  • अच्युत कुमार देवेंद्र सुट्टूरु के रूप में
  • सुधाकर के रूप में प्रमोद शेट्टी
  • बुल्ला के रूप में शनिल गुरु
  • रामपा के रूप में प्रकाश थुमिनाड
  • वकील के रूप में नवीन डी पाडिल

अगर आप किसी वजह से ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा को सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं, तो अब आप इस मूवी का लुत्फ अपने घर पर ही उठा सकते हैं. आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Leave a Reply