मराठी एक्ट्रेस Kalyani Kurale की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

Kalyani Kurale: एक पुलिस अधिकारी ने PTI को बताया कि मराठी टेलीविजन अभिनेत्री कल्याणी कुराले जाधव (Kalyani Kurale) की मौत हो गई है. कल्याणी महज 32 साल की थीं. कल्याणी टीवी धारावाहिक तुझीहत जीव रंगाला में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं.

Kalyani Kurale की कम उम्र में हुई मौत

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक, कोल्हापुर जिले में एक 32 वर्षीय मराठी टेलीविजन अभिनेत्री (Kalyani Kurale) की मोटरसाइकिल के कंक्रीट मिक्सर ट्रैक्टर से टकरा जाने से मौत हो गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि टीवी सीरियल ‘तुझिहाट जीव रंगाला’ में नजर आने वाली कल्याणी कुराले-जाधव (Kalyani Kurale) शनिवार देर शाम अपने घर जा रही थीं. तभी यह दुर्घटना सांगली-कोल्हापुर राजमार्ग पर हलौंदी चौराहे के पास हुई थी.

मराठी एक्ट्रेस Kalyani Kurale की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत
मराठी एक्ट्रेस Kalyani Kurale की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

कोल्हापुर पुलिस अधिकारी ने बताई ये बातें

कोल्हापुर पुलिस अधिकारी ने PTI को बताया की, ”पास के अस्पताल में पहुंचने पर उन्हे (Kalyani Kurale) मृत घोषित कर दिया गया था. ट्रैक्टर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.”

कल्याणी (Kalyani Kurale) ने कुछ दिन पहले कोल्हापुर में एक रेस्टोरेंट खोला था. एक हफ्ते पहले उन्होंने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. वह अक्सर अपने नए खुले रेस्टोरेंट से जुड़े अपडेट्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

इस फेमस शो में नज़र आयीं थी कल्याणी कुराले

वर्कफ्रंट की बात करें तो कल्याणी कुराले जाधव (Kalyani Kurale) आखिरी बार शो दक्खनचा राजा ज्योतिबा और तुझे जीव रंगला में नजर आई थीं. तुझे जीव रंगला शो इस कहानी पर बेस्ड है.

बता दें की, महाराष्ट्र के कोल्हापुर का एक शर्मीला पहलवान, एक खूबसूरत लड़की अंजलि से मिलता है और उससे प्यार करने लगता है. हालांकि, शर्मीला होने के कारण वह उससे अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पाता है. दर्शकों के बीच यह शो बहुत पॉपुलर है.

उन्होंने टीवी शो और डेली सोप में विभिन्न भूमिकाएँ निभाईं हैं. टेलीविज़न शो में अपनी एक्टिंग के अलावा, उन्होंने पिछले साल एक Youtube चैनल भी शुरू किया था. उनका फैन बेस भी तगड़ा था.

कल्याणी Youtube पर थीं बहुत एक्टिव

कल्याणी अपने ऑडिशन की क्लिप और अपने निजी जीवन की झलक यूट्यूब चैनल पर शेयर करती थी. एक महीने पहले उन्होंने एक ऑडिशन क्लिप साझा की थी. जहां उन्होंने अपनी एक फिल्म से एक मोनोलॉग बनाया था. ऑडिशन वीडियो में कल्याणी के प्रशंसक उनके अभिनय से प्रभावित हुए थे. कल्याणी कुराले टीवी की दुनिया में सक्रिय थीं.

कोल्हापुर की मूल निवासी, कल्याणी अपने अभिनय करियर के लिए पुणे चली गई थी. और तालाबंदी के दौरान कोल्हापुर वापस आ गई और हाल ही में एक रेस्तरां खोला था. वह एक साथ अपने अभिनय करियर और रेस्तरां व्यवसाय को भी चला रही थीं.

बता दें की, अभी हाल ही में दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक राकेश कुमार का 81 वर्ष की आयु में 10 नवंबर को निधन हो गया था. वह कैंसर से पीड़ित थे. उनकी प्रार्थना सभा में शबाना आजमी, इंद्र कुमार समेत इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे. निर्देशक राकेश कुमार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन काफी अच्छे दोस्त रहे हैं.

 

 

Leave a Reply