September 25, 2022
Justin Bieber: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी पर्सनल लाइफ पर किया बड़ा खुलासा, कहा आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, विडियो वायरल

Justin Bieber: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी पर्सनल लाइफ पर किया बड़ा खुलासा, कहा आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, विडियो वायरल

Spread the love

जस्टिन बीबर(Justin Bieber) दुनिया के सबसे मशहूर पॉप सिंगर है. जस्टिन बीबर(Justin Bieber) के गानों पर हर कोई थिरकता नज़र आता है. लेकिन मशहूर पॉप सिंगर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए कहा की, उनके चेहरे पर पैरालिसिस (लकवाग्रस्त) अटैक हुआ है और वह इन दिनों इस खरतनाक बीमारी से जंग लड़ रहे हैं.

Justin Bieber हुए पैरालाइज

मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर(Justin Bieber) ने खुलासा किया है कि उनके चेहरे पर पैरालिसिस (लकवाग्रस्त) अटैक हुआ है और वह इन दिनों इस खरतनाक बीमारी से जंग लड़ रहे हैं. वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से दुआओं में याद रखने के लिए भी कहा है. बता दें की, जस्टिन बीबर(Justin Bieber) मात्र 28 वर्ष के हैं. जस्टिन बीबर (Justin Beiber) ने हाल ही में अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था.

जस्टिन बीबर (Justin Beiber) की एल्बम  को लेकर दुनिया भर में उनके फैन्स के बीच ख़ुशी की लहर थी.  एक यूजर ने कहा की, “जस्टिन, शो के बारे में चिंता मत करो. आपके फैंस को केवल आपके हेल्थ की परवाह है. हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.” जस्टिन ने अपने एक विडियो में दावा किया की वो एक खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं. विडियो में अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए सिंगर ने कहा- “मैं आप सभी को बताना चाहता हूं, कि क्या चल रहा है. जैसा कि आप मेरे चेहरे को देख सकते हैं कि मैं अपनी आंख नहीं झपका पा रहा हूं”

इसके साथ ही अपने वर्ल्ड टूर के दौरान जस्टिन बीबर भारत भी आने वाले थे. हालांकि जस्टिन का भारत में 18 अक्टूबर को शो है. फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वह जल्द ठीक होकर भारत आए. इससे पहले जस्टिन साल 2017 में भारत में आए थे. लेकिन गर्मी लगने की वजह से वह तीन दिन की बजाय एक दिन के अंदर ही चले गए थे.

जस्टिन बीबर का वायरल विडियो…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.