Ind vs Pak: रविवार को खेले गए Ind vs Pak के मैच के बाद, विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया ये बयान

Ind vs Pak: रविवार को हुए मैच में भले ही भारत हार गया हो. लेकिन जिस तरह का भारत (Ind vs Pak) ने प्रदर्शन किया है उसकी हर जगह सराहना हो रही है. मैच के बाद मीडिया इंटरेक्शन में भारत के सबसे मजबूत और बेहतर खिलाड़ियों में से एक विराट कोहली ने भारत के पूर्व और चहेते कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया.

कोहली ने भारत के पूर्व कप्तान धोनी के लिए कहीं ये बातें

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को Ind vs Pak के मैच के बाद विराट कोहली ने कहा की, “जब मैंने टेस्ट कैप्टेंसी छोड़ी थी तब सिर्फ एक इंसान का मैसेज आया मेरे पास जिनके साथ मैंने पहले खेला हुआ और वो हैं महेंद्र सिंह धोनी. बहुत लोगों के पास मेरा नंबर है. टीवी पर बहुत लोग सजेशन देतें हैं. लेकिन मुझे सामने से कोई नहीं बोलता आके.”

बता दें की, कल के मैच में विराट कोहली का अहम योगदान रहा है. कोहली ने सिर्फ 44 गेंदों में 60 रनों की शानदार पारी खेली. 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मोहम्मद रिजवान ने 51 गेंदों में 71 रनों की पारी खेलकर पाकिस्तान को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप सुपर -4 संघर्ष में भारत पर पांच विकेट से जीत दिलाई.

रवि बिश्नोई के चौथे ओवर में बाबर आजम (14) के आउट होने के बाद पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही. फखर जमान भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे क्योंकि उन्हें युजवेंद्र चहल ने 15 रन के स्कोर पर आउट किया.

इसके बाद रिजवान और मोहम्मद नवाज ने तीसरे विकेट के लिए 84 रन जोड़कर अहम साझेदारी की. रिजवान और नवाज (41) दोनों को भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या ने जल्दी-जल्दी आउट किया. पाकिस्तान को अंतिम दो ओवरों में 26 रन चाहिए थे.

ऐसे भारत की मुट्ठी से छूटा मैच

भुवनेश्वर ने मैच के अंतिम ओवर में 19 रन लुटाए क्योंकि मैच भारत की मुट्ठी से दूर हो गया. इससे पहले, विराट कोहली ने बल्ले से अभिनय किया क्योंकि भारत ने एशिया कप सुपर -4 संघर्ष में पाकिस्तान के खिलाफ 20 ओवरों में सात विकेट पर 181 रनों का मजबूत स्कोर बनाया.

पाकिस्तान ने पीछा करने में मजबूत शुरुआत की, रिजवान ने पहली गेंद पर चौका लगाया और बाबर आजम ने भी पहले ओवर में बाउंड्री ढूंढी. कोहली ने सिर्फ 44 गेंदों में 60 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें चार चौके और छक्का लगाए.

कोहली ने डीप मिडविकेट पर छक्का लगाते हुए 50 रन का आंकड़ा पार किया. वह अंततः आसिफ अली द्वारा डीप से सीधे हिट के बाद रन आउट हो गए. रोहित शर्मा और केएल राहुल ने पहले पांच ओवर में 54 रन बटोरते हुए दमदार शुरुआत दी थी.

हालाँकि, भारत ने एक विकेट गंवा दिया, जिससे बीच के ओवरों में उसकी गति धीमी हो गई. रवि बिश्नोई ने दो महत्वपूर्ण चौके मारे. लेकिन फखर जमान से मदद मिली. क्योंकि भारत ने अपनी पारी को सकारात्मक नोट पर समाप्त किया.

इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. रविवार का मैच दोनों ही देशों के लिए बड़ा ही दिलचस्प था. हालाँकि, भारत की हार के बावजूद भी लोगों ने अपने देश का भरपूर समर्थन किया.

One thought on “रविवार को खेले गए Ind vs Pak के मैच के बाद, विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया ये बयान”

Leave a Reply

Your email address will not be published.