Imran Khan: इमरान खान को मिली जान से मारने की धमकी, आतंकी रच रहे साज़िश

Imran Khan: पाकिस्तान(Pakistan) के आतंकवाद रोधी विभाग (CTD) की खैबर पख्तूनख्वा इकाई ने चेतावनी दी है कि आतंकवादी पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान(Imran Khan) की हत्या की साजिश रच रहे हैं. पाकिस्तान मीडिया रिपोर्ट्स(Media Reports) के मुताबिक आतंकवाद विरोधी विभाग के लिए उन्होंने अफगानिस्तान में एक हत्यारे से सहायता मांगी है.

Alert पहले से ही हो चुका है ज़ारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का हवाला देते हुए अखबार ने बताया कि विभाग ने 18 जून को अलर्ट जारी किया था. हालांकि धमकी को गुप्त रखने और इसे सोशल मीडिया पर लीक होने से रोकने के आदेश थे. रिपोर्ट के अनुसार, सीटीडी(CTD) की खैबर पख्तूनख्वा इकाई द्वारा जारी चेतावनी में कहा गया है “आतंकवादी इमरान खान(Imran Khan) की हत्या करने की साजिश रच रहे हैं. जिसकी वजह से अफगानिस्तान(Afganistan) में एक हत्यारे से मदद मांगी है.”

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेताओं ने हाल के दिनों में इमरान खान(Imran Khan) पर खतरे को लेकर चिंता जताई है. यह जानकारी मंगलवार को एक मीडिया रिपोर्ट में दी गई है. उर्दू भाषा के समाचार पत्र ‘जंग’ की रिपोर्ट के अनुसार, आतंकवाद रोधी विभाग ने सभी संबंधित एजेंसियों को पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान(Imran Khan) की सुरक्षा के लिए हरसंभव उपाय करने का निर्देश दिया है.

बता दें की, इस धमकी को गोपनीय रखने और इसे सोशल मीडिया पर लीक होने से रोकने के आदेश दिए गए थे. पीटीआई(PTI) नेताओं ने हाल ही में खान के जीवन को खतरा होने की आशंका जताई थी और दावा किया था कि उनकी हत्या के लिए एक हत्यारे को काम पर रखा गया है. इमरान खान(Imran Khan) इससे पहले भी अपनी हत्या साजिश का दावा किया था. इमरान खान ने कहा था कि पाकिस्तान(Pakistan) और विदेश में उनकी हत्या की ‘साजिश’ रची जा रही है.

इमरान खान ने  सत्ता में रहते हुए अमेरिका(America) पर आरोप लगाया था कि जो बाइडन(Joe Biden) सरकार उन्हें सत्ता से हटाना चाहती है हालांकि वाशिंगटन(Washington) से इससे इनकार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.