Imran Khan: इमरान खान ने दी धमकी, कहा, अगर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न जारी रहा तो 'सब कुछ बता देंगे'

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan ) ने  मंगलवार को साजिश के बारे में सब कुछ उजागर करने की धमकी दी है. उनका कहना है की उनका पतन हुआ है. बता दें की, इमरान खान का वीडियो संदेश इस महीने पंजाब में महत्वपूर्ण उपचुनाव से पहले आया है. जहां उनकी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के खिलाफ सीटों को सुरक्षित करने की कोशिश कर रही है.

क्या है इमरान खान का संदेश

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan ) का ये विडियो सामने जिसमें उनका शक है की, आगामी चुनाव में उनकी पार्टी के साथ धांधली की जा सकती है. जानकारी के लिए बता दें की, इमरान खान की सरकार अप्रैल में अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से गिर गई थी. जिसके बाद से उन्होंने मौजूदा सरकार को घेरना शुरू कर दिया था.

वीडियो संदेश में इमरान खान ने आगाह किया कि अगर उनका और उनकी पार्टी का उत्पीड़न नहीं रोका गया, तो उनकी सरकार को गिराने की साजिश के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान की जाएगी. उन्होंने कहा, अगर हमें दीवार पर धकेला गया और परेशान किया गया. तो में बोलने के लिए मजबूर हो जाऊंगा. पिछले दिनों जो कुछ हुआ, उसके बारे में देश के सामने सब कुछ उजागर कर दूंगा.

PTI के समर्थकों पर हो रहा अत्याचार- Imran Khan

इसके अलावा उन्होंने कहा की, उनके पद से हटाने और पूर्व प्रधान मंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो (former prime minister Zulfikar Ali Bhutto) के पतन के बीच समानता थी. जिन्हें 1977 में सैन्य तानाशाह जियाउल हक (Ziaul Haq) द्वारा हटा दिया गया था. क्योंकि अमेरिका द्वारा स्वतंत्र विदेश नीति को अस्वीकार करने के बाद दोनों को बाहर कर दिया गया था.

उन्होंने वर्तमान शासकों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है की, मौजूदा सरकार उन लोगों को परेशान कर रही है जो PTI के पक्ष में हैं या उनके समर्थक हैं. इसी बीच उन्होंने पाकिस्तान में पत्रकारों के ऊपर हो रहें अत्याचार की भी बात कही है.

 

Leave a Reply