September 25, 2022
Spread the love

शाहीन बाग से पकड़े गए ड्रग तस्कर हैदर के यूपी के मुजफ्फरनगर ठिकाने से छापेमारी में 150 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद की गई. एक अनुमान के मुताबिक इस हेरोइन की कीमत करीब 900 करोड़ रुपये बताई जा रही है |ये हेरोइन गुजरात एटीएस ने बरामद की |

हैदर को एनसीबी ने शाहीन बाग के एक घर से पकड़ा था तब उसके शाहीन बाग के घर से 300 करोड़ कीमत की 50 किलो हेरोइन, 30 लाख कैश और 47 किलो दूसरे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे.

इस बार गुजरात एटीएस ने हैदर के मुजफ्फरनगर के घर के पास एक पड़ोसी के घर में छापेमारी कर 150 किलो हेरोइन बरामद की. इस मामले में गुजरात एटीएस 5 बजे गुजरात में पीसी करेगी | ज्ञानेश्वर सिंह,डीडीजी, एनआर,एनसीबी ने बताया कि हमने लक्ष्मी नगर से हवाला कारोबारी शमीम को गिरफ्तार किया है. जो कि ड्रग्स का पैसा दुबई में शाहिद को भेज रहा था. अब तक इस सिंडिकेट में कुल 5 लोग गिरफ्तार हुए है.

इस सिंडीकेट के तार दुबई ,पाकिस्तान ,अफगानिस्तान और ईरान से जुड़े हैं | अटारी बॉर्डर और गुजरात में जो हेरोइन बरामद हुई है, ऐसा लगता है कि सबका सोर्स एक है इसलिए हमारी टीम गुजरात और अटारी बॉर्डर भी पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करेगी. जो हमने आरोपी पकड़े हैं उनसे पूछताछ के लिए कस्टम की टीम आयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.