Bhediya: कृति सैनन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है. उनकी प्रभावशाली स्क्रीन प्रेजेंटेशन और ईमानदार प्रदर्शन के कारण उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनकी आने वाली फिल्म भेड़िया (Bhediya) से उनका फर्स्ट लुक आउट हो गया है. इसमें वह स्टाइलिश नए अवतार में नजर आ रही हैं. भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी है, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इस फिल्म (Bhediya) में वरुण धवन भी दिखाई देंगे.

Bhediya में दिखाई देगा कृति का स्टाइलिश लुक

India Today से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म भेड़िया (Bhediya) से वरुण धवन का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद फैंस कृति सेनन के लुक को देखने के लिए बेताब थे. इस फिल्म का हाइप पहले से बना हुआ था. पोस्टर में कृति डॉक्टर अनिका की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं.

Kriti Sanon की फ़िल्म 'Bhediya' से उनका लुक हुआ आउट, शार्ट हेयर में दिख रही कृति
Kriti Sanon की फ़िल्म ‘Bhediya’ से उनका लुक हुआ आउट, शार्ट हेयर में दिख रही कृति

18 अक्टूबर मंगलवार को कृति सेनन ने भेड़िया (Bhediya) से अपने लुक का खुलासा किया. मिमी अभिनेत्री ने फिल्म में अनिका नाम का एक किरदार निभाया है. वह स्मार्ट दिख रहीं है.अपने लुक को साझा करते हुए कृति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “डॉ अनिका से मिलिए! भेदिया की डॉक्टर!मनुष्यों, कृपया अपने जोखिम पर जाएँ.” कृति के छोटे बालों वाले लुक को सोशल मीडिया यूजर्स के कई लाइक और कमेंट्स मिले हैं.

दिलचस्प बात यह है कि भेड़िया (Bhediya) का आधिकारिक ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को एक हॉरर कॉमेडी बताया जा रहा है. इसमें मुख्य भूमिका में वरुण धवन हैं. निर्माताओं ने हाल ही में उनके लुक को भी साझा किया था. जिससे प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

कृति की आ रही यह बड़ी फिल्म

इस बीच, कृति सैनन आज कल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काफी बिजी चल रहीं हैं. वह प्रभास के साथ आदिपुरुष में दिखाई देंगी, जो 12 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है. उनकी यह फिल्म “बुराई पर अच्छाई की जीत” का जश्न मनाती है. इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है. कृति के पास कार्तिक आर्यन की शहजादा और टाइगर श्रॉफ की अगुवाई वाली गणपत भी हैं. उसमें भी वो दिखाई देंगी.

बॉलीवुड मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, भेड़िया (Bhediya)  फिल्म के लिए कृति सेनन का जो लुक सामने आया है. उसमें वह छोटे बाल में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर में काफी अलग दिख रही हैं. साथ ही हाथ में अजीब सी इंजेक्शन लिए कृति जिस तरह की स्माइल दे रही है.

बता दें की इसके पहले कृति और वरुण दिलवाले में साथ दिखाई दिए थे. कृति और वरुण की जोड़ी को काफी ओन स्क्रीन पसंद किया जाता है. कृति एक मध्यम परिवार से तालुक रखती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. और आज उनकी बॉलीवुड में अच्छी खासी ब्रांड वैल्यू है.

इसके अलावा बता दें की, आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म डॉक्टर जी की रिलीज़ के दो दिन बाद प्री-दिवाली बैश की रखा था. आयुष्मान और ताहिरा के मुंबई वाले घर में हुए सेलिब्रेशन में रकुल प्रीत सिंह, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और नताशा दलाल, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, अर्पिता खान शर्मा, अनन्या पांडे, करण जौहर, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, नुसरत भरुचा ने शिरकत की थी. कृति सनोन, राजकुमार राव-पत्रलेखा, सान्या मल्होत्रा, सोनाली बेंद्रे-गोल्डी बहल और अन्य लोग भी शामिल हुए थे.

 

One thought on “Kriti Sanon की फ़िल्म ‘Bhediya’ से उनका लुक हुआ आउट, शार्ट हेयर में दिख रही कृति”

Leave a Reply