विक्रांत मैसी ने बताया की Haseen Dillruba 2 की शूटिंग जल्दी शुरू होगी

Haseen Dillruba 2: विक्रांत मैसी, जिन्होंने पिछले साल ‘फॉरेंसिक’ और ‘लव हॉस्टल’ में अपने प्रदर्शन से हमें प्रभावित किया था. उन्होंने हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ की शूटिंग पूरी की है.

अंत में स्टार ने IIT बॉम्बे में एक कार्यक्रम में भाग लिया और इस बारे में बात की कि कैसे वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba 2) के दूसरे भाग के लिए कमर कस रहे हैं.

Haseen Dillruba 2 जल्दी आएगी लोगों के बीच

बॉलीवुड हंगामा से मिली जानकारी के मुताबिक, विक्रांत जनवरी 2023 के मध्य में दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. विनी मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) का विशेष रूप से जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ और दर्शकों से पॉजिटिव रेस्पोंस मिला था.

दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने विक्रांत की फिल्म (Haseen Dillruba) को भरपूर प्यार दिया है. फिल्म को रिलीज हुए एक साल हो गया है और यह अभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है.

’12वीं फेल’ में विक्रांत आएंगे नज़र

इस बीच, काम के मोर्चे पर, ’12वीं फेल’ की शूटिंग खत्म करने के बाद, अब स्टार सारा अली खान के साथ गैसलाइट में नजर आने वाले हैं. जिसे गुजरात के राजकोट के दूरस्थ स्थानों में शूट किया गया था. जबकि यह पहली बार है जब सारा और मैसी साथ काम करेंगे. उनकी जोड़ी को पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा.

अभिनेता दीपक डोबरियाल के साथ दिनेश विजान की सेक्टर 36 में भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे. तलवार लेखक आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित और बोधायन रॉय चौधरी द्वारा लिखित, सेक्टर 36 एक डार्क क्राइम-थ्रिलर है.

विक्रांत मैसी ने बताया की Haseen Dillruba 2 की शूटिंग जल्दी शुरू होगी
विक्रांत मैसी ने बताया की Haseen Dillruba 2 की शूटिंग जल्दी शुरू होगी

इसके अलावा बता दें की,  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू की ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) का हिट गाना लॉन्च किया था. कुछ दिनों पहले कंगना ने तापसी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए उन्हें ‘अप्रासंगिक’ बताया था और अब ऐसा प्रतीत होता है कि ‘क्वीन’ की अभिनेत्री की बहन ने तापसी की फिल्म (Haseen Dillruba) की नेगेटिव समीक्षाओं का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था.

कंगना की बहन ने Haseen Dillruba को लेकर की थी यह टिप्पड़ी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उन्होंने फिल्म (Haseen Dillruba) का एक ट्विटर समीक्षा का स्क्रीनशॉट साझा किया था और इसके बगल में तापसी के प्रदर्शन पर अपनी टिप्पणी लिखी थी. उन्होंने लिखा था की, “माफिया द्वारा बनाई गई धोखाधड़ी का पर्दाफाश किया जा रहा है. लेकिन केवल चुपके-चुपके फुसफुसाते हुए कोई भी खुले तौर पर यह नहीं कह रहा है. इसलिए मैंने काम करने का फैसला किया.”

आगे उन्होंने कहा की, “एक सिंगल टोन एक्ट्रेस जिसकी कोई स्क्रीन उपस्थिति नहीं है. कोई वास्तविक व्यक्तित्व या स्क्रीन उपस्थिति नहीं है. जिसको भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महान अभिनेताओं में से एक के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है. न केवल वह खुले तौर पर कंगना की नकल और नकल करती है. बल्कि उसे अप्रासंगिक और डबल फिल्टर भी कहती है. आज इसको भी आलोचकों ने नंगा कर दिया है. ये गुब्बारा भी फूटना ही था, फुट गया.”

Leave a Reply