Haryana: हरियाणा के मुख्यमंत्री का बड़ा एलान, अग्निपथ वीरों को देंगे नौकरी

Haryana: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने बड़ा ऐलान किया है कि अग्निपथ योजना(Agneepath Yojana) के तहत सेवा देने के बाद अग्निवीरों (Agniveers) को गारंटी के साथ हरियाणा(Haryana) में नौकरी दी जाएगी. हरियाणा के सीएम ने मंगलवार को इस बाबत जानकारी दी.

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके दी जानकारी

ANI की ख़बर के अनुसार, पर देशभर में चल रहे विरोध-प्रदर्शन के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने ऐलान किया है कि चार साल की सेवा कर लौटने वाले अग्निवीरों को हरियाणा(Haryana) सरकार में गारंटी के साथ नौकरी दी जाएगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने कहा है की,

“सेना से सेवामुक्त होने वाले अग्निवीरों को राज्य सरकार नौकरी की गारंटी देगी. उन्हें 4 साल की सेवा के बाद हरियाणा सरकार की नौकरी दी जाएगी. इसके अलावा मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ‘जो लोग भी हरियाणा सरकार की नौकरी करना चाहते हैं, उन्हें गारंटी के साथ नौकरी दी जाएगी.”

बता दें की, दिल्ली, बिहार, उत्तर प्रदेश के अलावा हरियाणा में भी युवा अग्निपथ स्कीम(Agneepath Scheme) को विरोध कर रहे हैं. राज्य में सबसे ज्यादा रोहतक इलाके में इसका असर देखने को मिला है. ये प्रदर्शन दिन पर दिन उग्र होता जा रहा है. इसी बीच मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने ये बड़ा एलान करके युवाओं को कुछ राहत देने की कोशिश की है.

हरियाण के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर(CM Manohar Lal Khattar) ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस(International Day of Yoga) 2022 पर हरियाणा के युवाओं से ये बड़ा वादा किया है. जानकारी के लिए बता दें की, इसके अलावा कई और भाजपा(BJP) शासित राज्य अग्निवीरों को नौकरी में प्राथमिकता देने का ऐलान कर चुके हैं. हालांकि विपक्ष शासित राज्यों में से किसी ने भी ऐसी कोई घोषणा नहीं की है.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का अधिकारिक ट्वीट…

One thought on “Haryana: हरियाणा के मुख्यमंत्री का बड़ा एलान, अग्निपथ वीरों को देंगे नौकरी”

Leave a Reply