शाहिद कपूर की Farzi वेब सीरीज इस दिन होंगी रिलीज़

Farzi: नए साल की शानदार शुरुआत करते हुए, प्राइम वीडियो ने आज घोषणा की कि इसकी बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल, फर्जी (Farzi) का प्रीमियर 10 फरवरी को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा.

फ़र्ज़ी ब्लॉकबस्टर, द फैमिली मैन के प्रशंसित डायरेक्टर की अगली सीरीज़ है. राज और डीके के बैनर डी2आर फिल्म्स के तहत निर्मित, स्टार-स्टडेड शो बॉलीवुड हार्टथ्रोब शाहिद कपूर और कॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार विजय सेतुपति की डिजिटल शुरुआत है.

Farzi बनी इंटरनेट सेंसेशन

PTI से मिली जानकारी के मुताबिक, आगामी थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी’ (Farzi) के निर्माताओं ने गुरुवार को इसकी आधिकारिक स्ट्रीमिंग तारीख की घोषणा की है. इंस्टाग्राम पर लेते हुए, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शाहिद कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है.

जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “कॉन है ये फ़र्ज़ी?” विजय सेतुपति के फर्स्ट लुक पोस्टर का रिलीज़ करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कैप्शन दिया, “फर्जी (Farzi) के पीछे की असली को उजागर करने के लिए यहां.”

ये लोग आएंगे वेब सीरीज में नज़र

वेब सीरीज में राशी खन्ना, अत्यधिक निपुण के के मेनन, अनुभवी अभिनेता, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा, और नवागंतुक भुवन अरोड़ा की महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं. आठ कड़ियों में फैली, फ़र्ज़ी (Farzi) एक तेज़-तर्रार, नुकीली, अपनी तरह की अनूठी क्राइम थ्रिलर है.

जिसमें निर्देशक जोड़ी का ट्रेडमार्क ह्यूमर है. जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था को जीतने के लिए एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की खोज के इर्द-गिर्द बुनी गई है. उसके और कानून प्रवर्तन के बीच एक रोमांचक बिल्ली और चूहे की दौड़ होती है. जहाँ हारना कोई विकल्प नहीं है. राज और डीके के साथ, फर्जी (Farzi) को सीता आर मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी ये वेब सीरीज

बताया जा रहा है की, निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा निर्देशित यह सीरीज 10 फरवरी, 2023 से विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. शो के बारे में बात करते हुए निर्देशक जोड़ी राज और डीके ने कहा है की, “द फैमिली मैन के लिए प्राइम वीडियो के साथ बड़े पैमाने पर सफल सहयोग के बाद, हम अपनी अगली नई श्रृंखला के साथ वापसी करने के लिए रोमांचित हैं. यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट्स में से एक है.”

शाहिद कपूर की Farzi वेब सीरीज इस दिन होंगी रिलीज़
शाहिद कपूर की Farzi वेब सीरीज इस दिन होंगी रिलीज़

आगे उन्होंने कहा है की, “जिसे हमने बहुत जुनून के साथ बनाया है और महामारी के उतार-चढ़ाव के दौरान शूट किया है. मूल रूप से इस श्रृंखला को बनाने में बहुत पसीना और आंसू बहाए गए हैं. द फैमिली मैन के बाद, हमने खुद को एक और रोमांचक, अनोखी दुनिया के साथ आने की चुनौती दी है. हम इस सीरीज को देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकते, जो 10 फरवरी को प्राइम पर रिलीज होगी.”

फर्जी से शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू हो रहा है

‘फर्जी’ (Farzi) शाहिद कपूर अभिनेता का डिजिटल डेब्यू है. वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स से भर दिया और अपना उत्साह साझा किया. एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मैं बहुत उत्साहित हूं और इस रोमांचक वेबसीरीज का इंतजार नहीं कर सकता.”

इस बीच शाहिद को आखिरी बार गौतम तिन्ननुरी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ (Farzi) में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था. जो उनके प्रदर्शन के लिए सकारात्मक समीक्षा मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही है. वह अगली बार निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में भी दिखाई देंगे. फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है.

Leave a Reply