Ek Villain Returns देखने के बाद दर्शकों का ये रहा रिएक्शन

Ek Villain Returns: एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. बता दें कि यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है. पहली फिल्म सुपरहिट थी. उस फिल्म में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में थे.

एक विलेन रिटर्न्स आज हुई है रिलीज

बता दें की, एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) आज रिलीज़ हुई है. अब सभी जानना चाहते हैं कि इसका सीक्वल क्या कमाल करता है. फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो इसकी काफी तारीफ हुई थी. बताया जा रहा है की फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन भरा हुआ है. इसके निर्देशक मोहित सुरी हैं.

वैसे तो, निर्देशक मोहित सूरी ‘सीक्वल मास्टर’ कहलाते हैं. बॉलीवुड रिपोर्ट की माने तो, 17 साल के निर्देशन करियर में उनकी जो दो फिल्में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में रही हैं, वे हैं ‘मर्डर 2’ और ‘आशिकी 2’.

मोहित सूरी ने इन फिल्मों के तुरंत बाद फिल्म ‘एक विलेन’ बनाई है. बता दें की एक विलन में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया था. फिल्म के गानों को भी खूब सुर्खियाँ मिलीं थीं.

दर्शकों ने दिए ये रिव्यू

एक विलेन रिटर्न्स के लिए दर्शकों ने अपने  रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. ज्यादातर लोगों ने फिल्म की तारीफ की है और कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर वापस बॉलीवुड फिल्म का जादू छा रहा है. वैसे फिल्म के ट्रेलर को देख कर ये पता नहीं लगाया जा सकता की विलन कौन है.

वैसे ये बताया जा रहा है की, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ख़ास कमाल दिखा सकती है. ये बॉलीवुड की वापसी दुबारा करा सकती हैं. हालही, में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा कुछ खास कमल नहीं कर पाई.

रणबीर कपूर कई साल बाद पड़े पर्दे पर वापसी हुई थी. लेकिन उसके बाद भी फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया. बताया जा रहा है की फिल्म स्टोरी से मात कहा गई. लेकिन एक विलेन रिटर्न्स की स्टोरी को अच्छा बताया जा रहा है.

क्रिटिक्स ने फिल्म को लेकर क्या कहा

एक विलेन रिटर्न्स के रिलीज़ (Ek Villain Returns) होने के पहले दिन इसको पॉजिटिव रेस्पोंस मिला है. वैसे क्रिटिक्स द्वारा तो फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. कुछ ने फिल्म की बढ़ाई की है तो कुछ ने फिल्म को कुछ खास नहीं बताया है.

बॉलीवुड की हालत किसी से छुपी नहीं है. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हो रहीं हैं. चाहे वो फिल्म हो कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रानौत की या फिर अक्षय कुमार की. बॉलीवुड की हालत लगातार ख़राब होती जा रही है.

वैसे तो कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 अच्छी कमाई की थी. इसके साथ ही वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो को भी अच्छा रिस्पांस मिला था. लेकिन बिग बजट फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं. बॉलीवुड की सबसे बड़ी उम्मीद Brahmāstra से है. हो सकता है ये मुलती स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस नए झंडे गाड़े और बॉलीवुड वो फिर से वही पहचान दिला पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.