Drishyam 2 लगातार कर रही धमाकेदार कमाई, फिल्म को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा

Drishyam 2: अजय देवगन की दृश्यम 2 (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर काफी पैसा वसूल साबित हुई है. 18 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म तीन दिन में ही हिट साबित हो चुकी है. दृश्यम 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर 60 करोड़ रुपये से अधिक की शानदार इस हफ्ते की ओपनिंग की है. इसने गंगूबाई काठियावाड़ी और भूल भुलैया जैसी साल की कई बड़ी बॉलीवुड रिलीज़ को पीछे छोड़ दिया है. तनु और अक्षय खन्ना अभिनीत दृश्यम 2 ने 18 नवंबर से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रही है.

Drishyam 2 ने कई फिल्मों को पछाड़ा

PTI से मिली जानकारी के मुताबिक, अजय देवगन-स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को दर्शकों और समीक्षकों से थम्स-अप मिला है. बता दें की, अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अभिषेक पाठक-निर्देशन ने 18 नवंबर को टिकट खिड़की पर बंपर शुरुआत की है. दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये कमाए है.

धीरे-धीरे इसके कलेक्शन में पहले वीकेंड में भारी बढ़ोतरी देखी जा रही है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने अपने थिएट्रिकल रन के पहले वीकेंड को 63.97 करोड़ रुपये पर खत्म किया. इसका एक दिन का कलेक्शन 27 करोड़ रुपये था. इस बीच, दृश्यम 2 में रविवार, 20 नवंबर को कुल मिलाकर 60.26 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

Drishyam 2 लगातार कर रही धमाकेदार कमाई, फिल्म को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा
Drishyam 2 लगातार कर रही धमाकेदार कमाई, फिल्म को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा

तरण आदर्श से फिल्म (Drishyam 2) को अच्छा रेस्पोंस मिला है. उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है.

Drishyam 2 बन सकती है साल की सबसे बड़ी फिल्म

दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मों के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. इसमें 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक बनने की ओर बढ़ रही है.

दृश्यम एक इमोशनल थ्रिलर फिल्म है. जो एक केबल ऑपरेटर विजय सलगांवकर (अजय) की कहानी से संबंधित है. जिसका जीवन सिनेमा और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है. पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और बेटियां अंजू और अनु हैं. फिल्म में तब्बू आईजी मीरा देशमुख की भूमिका निभा रही हैं. दृश्यम में, अजय ने विजय सलगांवकर की भूमिका निभाई. जो अपनी बेटी द्वारा गलती से एक लड़के को मारने के बाद अपने परिवार की हर कीमत पर रक्षा करता है.

पिछले पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा इस फिल्म में

लड़के के शरीर को ठिकाने लगाने के बाद, विजय सबूत के सभी निशान हटा देता है और फिर परिवार के साथ पणजी की यात्रा करता है. वे एक आश्रम जाते हैं. एक फिल्म देखते हैं और एक रेस्तरां में भोजन करते हैं. जिससे वे बहाने बनाते हैं. दृश्यम उसी नाम की हिट मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है. जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित दृश्यम 2 उसके बाद की कहानी है.

वैसे बता दें की, कंगना रनौत (Kangana Ranaut Bollywood Movies) ऐसे तो बहुत ही कम किसी की तारीफ करती हैं लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की तारीफ में उन्होंने कई पुल सोशल मीडिया पर बांध डाले हैं. कंगना को भी फिल्म पसंद आई  है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर मीमस की बौछार हो गई है.

Leave a Reply