सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म Double XL जल्दी देगी सिनेमा घरों में दस्त, मोशन पोस्टर आया सामने

Double XL: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) अब 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म का सब्जेक्ट बहुत ही नया है जो अव्यवस्था तोड़ते हुए  ‘अट्रॅक्टिवनेस ‘ और ‘सेल्फ – वर्थ ‘ को मापने के तरीके को फिर से परिभाषित करने का वादा करता है.

सोनाक्षी सिन्हा का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड मीडिया से मिल जानकारी के मुताबिक, सलमान खान (Sonakshi Sinha) की ‘दबंग’ (Dabangg) फिल्म से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की इन दिनों नयी फिल्म आने वाली है. आगामी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) से उनका मोशन पोस्टर आज रिलीज़ किया गया है. पोस्टर देखने के बाद उनको इंटरनेट पर काफी तारीफ मिल रही है.

उनके फैन्स इस फिल्म के लिए उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं.  बताया जा रहा है की यह फिल्म यह दो प्लस-साइज़ महिलाओं की यात्रा को परदे पर दर्शकों के सामने लेकर आएगी. मेरठ से राजश्री त्रिवेदी (कुरैशी) और नई दिल्ली से सायरा खन्ना (सिन्हा) ये दो किरदार फिल्म में हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और अपने मोशन पोस्टर के साथ-साथ फिल्म की नई रिलीज की तारीख भी साझा की है.

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर लिखा की, “मिलिए सायरा खन्ना से. उनका कहना है कि वह फैशन डिजाइनर नहीं हो सकतीं. वे कहते हैं कि वह अपने कपड़ों के लिए बहुत बड़ी है. लेकिन सोचो क्या! उसके सपने बड़े हैं और वह उन्हें हासिल करने के लिए तैयार है! #DoubleXL 4 नवंबर 2022 को आपके पास CINEMAS में. ”

सोनाक्षी सिन्हा ने अधिकारिक जानकारी…

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है. ‘डबल एक्सएल’ वाकाओ फिल्म्स, एलिमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है. डबल एक्सएल 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी.

तारीख की घोषणा के साथ ही डबल एक्सएल के निर्माताओं ने आज सोनाक्षी सिन्हा का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया. 4 नवंबर 2022 को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म डबल एक्सएल सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी या नहीं इसका चयन जनता ही करेगी.

फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है

यह नई फिल्म अव्यवस्था को दूर करने का दावा करती है और पुनर्विचार करती है कि आकर्षण और बॉडी को कैसे आंका जाता है. फिल्म कैटरीना कैफ अभिनीत फोन भूत से क्लैश कर सकती है. सोनाक्षी लंबे समय बाद फिल्म में दिखाई देंगी.

वैसे तो दिनों बॉलीवुड का वर्चस्व गिरता दिखाई दे रहा है. कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की फिल्मे फ्लॉप हुई हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी की सोंनाक्षी और हुमा की यह फिल्म बड़े पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती है. सोशल मेसेज के साथ ही साथ इसमें कॉमेडी भी ज़बरदस्त है. हालाँकि, मोशन पोस्टर के आने से अभी तक फिल्म क्रिटिक की कोई टिप्पड़ी नहीं आई है. लेकिन यह देखना अहम रहेगा की सोनाक्षी की इस फिल्म को कितना रेस्पोंस मिलता है.

सतराम रमानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी और दिल को छू लेने वाली फिल्म डबल एक्सएल, दो प्लस-साइज़ महिलाओं का की कहानी को दर्शाता है. क्योंकि वे एक ऐसे समाज से बातचीत करती हैं जो अक्सर एक महिला की अपील या सुंदरता को उसके आकार के साथ समानता देता है.

 

Leave a Reply