Tunisha Sharma के सुसाइड में आरोपी शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Tunisha Sharma: महाराष्ट्र की वसई अदालत ने शनिवार को टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में आरोपी शीजान खान (Tunisha Sharma) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शनिवार को पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद वालीव पुलिस ने 28 वर्षीय अभिनेता को अदालत में पेश किया था.

Tunisha Sharma के सुसाइड में आरोपी शीजान खान की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई

PTI से मिली जानकारी के मुताबिक, कथित तौर पर शीज़ान खान (Tunisha Sharma) 21 वर्षीय तुनिषा (Tunisha Sharma) का कथित पूर्व प्रेमी और को-स्टार थे. जिसे कथित तौर पर 24 दिसंबर को एक टीवी धारावाहिक के सेट पर लटका हुआ पाया गया था. एक लड़ाई के बाद दोनों ने अपने कुछ महीनों के लंबे रिश्ते को तोड़ दिया था.

दिवंगत टीवी अभिनेता तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार को आरोपी शीजान खान को न्याय दिलाने की कसम खाई क्योंकि उन्होंने दोहराया कि उनका मानना है कि उनकी बेटी आत्महत्या से नहीं मर सकती है. तुनिषा की मृत्यु 24 दिसंबर को 20 वर्ष की आयु में हुई थी. उनके निधन के कुछ घंटों के भीतर, अली बाबा दास्तान-ए-काबुल शो में उनके साथ काम करने वाले शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर तुनिषा ने लगाई थी फांसी

हाल ही में, तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मेकअप रूम में से एक में खुद को लटका लिया था. लंच के लिए यूनिट ब्रेक पर चली गई थी. लेकिन जब तुनिषा ने अपना कमरा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ना पड़ा.

Tunisha Sharma के सुसाइड में आरोपी शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
Tunisha Sharma के सुसाइड में आरोपी शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां ने दावा किया है कि सह-कलाकार शीजान खान के साथ संबंध टूटने के बाद वह तनाव में थीं. और उदास थीं. मीडिया बयानों में, तुनिषा की माँ ने शेजान पर तुनिशा को धोखा देने और शादी के बारे में उससे झूठ बोलने का भी आरोप लगाया है.

यह पता चला है कि तुनिषा (Tunisha Sharma) और शीज़ान के बीच उस दिन गरमागरम बहस हुई थी. जिस दिन तुनिषा की आत्महत्या से मौत हुई थी. पुलिस द्वारा अली बाबा के सेट से सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगालने के बाद यह नई जानकारी सामने आई है.

वालीव पुलिस ने कहीं ये बातें

वालीव पुलिस ने कहा, “तुनिषा शर्मा और शीजान की मौत से पहले उनके बीच तीखी बहस हुई थी. पुलिस ने उस वक्त के सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं. जब बहस हुई थी.” बताया जा रहा है की, अधिक जानकारी तब भी सामने आएगी जब शीजान से पुलिस हिरासत में पूछताछ जारी है.

इससे पहले, तुनिषा की मां विनीता शर्मा ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी बेटी से उस दिन बात की थी जिस दिन उसकी मौत आत्महत्या से हुई थी. विनीता शर्मा ने कहा कि तुनिषा क्रिसमस चंडीगढ़ में मनाना चाहती हैं. और इस बारे में उनसे बात की थी. वह इस छोटे से ट्रिप के लिए शूटिंग से दो दिन का ब्रेक भी चाहती थीं.

Leave a Reply