Parineeti Chopra की फिल्म Code Name Tiranga का ट्रेलर हुआ आउट, बेहतरीन अंदाज़ में दिख रही एक्ट्रेस

Code Name Tiranga: पंजाबी सिंगर और अभिनेता हार्डी संधू, परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म कोड नेम तिरंगा का कल यानी मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च करने वाले थे लेकिन कई कारणों के चलते अब ट्रेलर रिलीज को टाल दिया गया था. लेकिन आज (28 सितंबर) इस फिल्म के ट्रेलर को लांच किया गया है. जिसके बाद से दर्शकों के ऐसे रिएक्शन आए हैं.

ट्रेलर देख कर दर्शकों ने किया ऐसे रियेक्ट

बॉलीवुड मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक,  पंजाबी सिंगर और अभिनेता हार्डी संधू, परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म कोड नेम तिरंगा का ट्रेलर आउट होते ही अच्छी सुर्खियाँ  बटोर रहा है. परिणीती चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये ट्रेलर शेयर किया है.

परिणीती चोपड़ा ने जानकारी दी है की फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही है. वैसे बता दें की, परिणीती की इस फिल्म की तुलना आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी से की जा रही है. फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ और आलिया भट्ट की ‘राज़ी’ के बीच समानता से परिणीती ने साफ़ इनकार किया है.

फिल्म (Code Name Tiranga) में परिणीति ने पहली बार हार्डी संधू के साथ एक एजेंट के रूप में अभिनय किया है. इसके साथ ही बता दें की, परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में अपनी फिल्म कोड नेम: तिरंगा के एक्टर हार्डी संधू के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है. उन्होंने  हार्डी को लेकर कहा है की,

“हार्डी और मैंने एक-दूसरे से मिले दूसरे पल को जोड़ा है. ऐसा लगा जैसे हम एक-दूसरे को सालों से जानते हों. यह देखते हुए कि हम दोनों पंजाबी हैं. हम हर समय सेट पर अपनी मातृभाषा में बात करते थे. म्यूजिक और खाना ऐसी दो चीज़े हैं जो हमे सबसे ज्यादा पसंद हैं.”

परिणीती-हार्डी की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखना चाहते हैं लोग

परिणीती चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा की, “हार्डी काम में अपना सौ प्रतिशत देने वाले अभिनेता हैं. मुझे लगता है कि दर्शक हमारे द्वारा साझा किए गए सीन को देखा है और इसलिए वे हमारी जोड़ी को हिट बता रहे हैं और वे हमारी केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं. मुझे आशा है कि वे स्क्रीन पर हमारे द्वारा किए गए काम को पसंद करेंगे और हम एक साथ कैसे दिखते हैं इस बात को भी हमसे साझा करेंगे.”

रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, कोड नेम तिरंगा एक एक्शन फिल्म है. ट्रेलर में दिख रहा है की पूरी फिल्म परिणीती पर ज्यादा फोकस्ड है. उनके इर्द-गिर्द ही कहानी चल  रही है. इस एक्शन फिल्म में परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के अलावा शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी हैं.

टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है फिल्म

यह फिल्म टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म हैंगर के साथ प्रस्तुत किया गया है. और भूषण कुमार, रिभु दासगुप्ता, विवेक बी अग्रवाल और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. एक्शन थ्रिलर बॉलीवुड में हार्डी संधू की यह दूसरी फिल्म है.

फिल्म (Code Name Tiranga) में परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं और देश के लिए एक मिशन पर हैं. वह काफी हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट के साथ-साथ स्टाइलिश एक्शन सीक्वेंस भी करती नजर आ रही हैं. फिल्म को बड़े पैमाने पर तुर्की में शूट किया गया है. हार्डी संधू एक डॉक्टर की भूमिका निभा रहे हैं.

 

Leave a Reply