Brahmastra: में नागार्जुन का पोस्टर आउट होने के बाद फैन्स में दिखा ज़बरदस्त उत्साह

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पहले दिन से ही सुर्ख़ियों में छाई हुई ही है. ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में  के पहले पार्ट का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. इस फिल्म का पोस्टर और सॉन्ग आउट होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. आलिया और रणबीर की जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए फैन्स पहले से बहुत ज्यादा उत्साह में थे लेकिन नागार्जुन(Nagarjuna) का पोस्टर रिलीज़ होने के बाद अब फैन्स तरह तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

किस किरदार में नज़र आयेंगे नागार्जुन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, करण जौहर के प्रॉडक्‍शन और डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी की फिल्‍म सबसे ताकतवर हथियार के इर्द-गिर्द है जिसमें शिव के किरदार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) उनकी प्रेमिका के रोल में नजर आएगी. सूत्र ने बताया, ‘कुछ महत्‍वपूर्ण घटनाएं होती हैं जो शिव और ईशा को नागार्जुन(Nagarjuna) तक ले जाती हैं. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्‍चन(Amitabh Bachchan) फिल्‍म में रणबीर(Ranbir Kapoor) के गुरु के रोल में हैं.

पोस्टर जारी करते हुए फिल्ममेकर आर्यन मुखर्जी  ने लिखा, “मैं हमेशा नागार्जुन जी की तरह बनना चाहता था। एक जेंटलमैन जिनका दिल गर्मजोशी से भरा है. वो ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) की दुनिया में आए और हमारी फिल्म को अपनी जादुई ऊर्जा से भर दिया. हमारे पूरे क्रू का दिल अपनी विनम्रता और उदारता से जीत लिया. और हमारे सपने को पूरा करने में अहम योगदान दिया है.”

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर नागार्जुन का लुक साझा करते हुए लिखा- सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे. हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल. पोस्टर में नागार्जुन के हाथ में दैवीय शक्तियां नजर आ रही हैं. उनके बैकग्राउंड में चमत्कारी प्रकाश नजर आ रहा है. आलिया भट्ट की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में सैलाब उमड़ पड़ा.

नागार्जुन का फर्स्ट लुक…

Leave a Reply

Your email address will not be published.