September 25, 2022
Box Office Collection: गर्त में जा रहा बॉलीवुड, अक्षय कुमार से लेकर नुसरत भरूचा तक बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम

Box Office Collection: गर्त में जा रहा बॉलीवुड, अक्षय कुमार से लेकर नुसरत भरूचा तक बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम

Spread the love

Box Office Collection: कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan) की ‘भूल भुलैया 2’ को छोड़ दें तो बॉलीवुड को फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है. कंगना रनौत की ‘धाकड़’ जहां बीते दिनों डिजास्‍टर साबित हुई, वहीं अक्षय कुमार की मेगा बजट ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ का हाल ऐसा है कि यह 11वें दिन ही धड़ाम हो गई है. वहीँ  नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(Box Office Collection) कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है.

गर्दिश में जा रहे बॉलीवुड के चमकते सितारें

बॉलीवुड की फिल्मे  इन दिनों कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. बॉक्स ऑफिस(Box Office) पर एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होतीं नज़र आ रहीं हैं. बॉलीवुड को अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ से बहुत सी उम्मीदें थी. उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में तो ये फिल्म टैक्स फ्री तक कर दी गई  थी. इन सबके बावजूद भी फ़िल्म फुस्स होती नज़र आई.200 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्‍म की बदतर कमाई को देखते हुए अब घाटे से उबारने के लिए डिजिटल राइट्स का ही सहारा है.

Samrat Prithviraj की कमाई कुछ इस तरह हुई है-
पहला हफ्ता- 54.47 करोड़ रुपये
शुक्रवार – 1.50 करोड़ रुपये
शनिवार – 2.50 करोड़ रुपये
रविवार – 3.25 करोड़ रुपये
सोमवार – 1.00 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 62.72 करोड़ रुपये

बता दें की,  नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) से भी अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन, नुसरत की फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला और फिल्म की कमाई में तेजी देखने को मिली, लेकिन चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन धड़ाम हो गया है.

नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ की कमाई कुछ इस तरह हुई है-

पहले दिन: 0.43 करोड़ रुपये
दूसरे दिन: 0.82 करोड़ रुपये
तीसरे दिन:0.94 करोड़ रुपये
चौथे दिन:0.31 करोड़ रुपये

जानकारों का मानना है की अगर बॉलीवुड फिल्मों का हाल अगर ऐसा ही चलता रहा तो एक दिन बॉलीवुड को देखने के लिए जनता ढूंढे नहीं मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.