September 29, 2022
Bollywood: बॉलीवुड को क्यों चढ़ रहा फ्लॉप फिल्मों का बुखार, आदित्य चोपड़ा ने जताई खिलाड़ी कुमार से नाराज़गी

Bollywood: बॉलीवुड को क्यों चढ़ रहा फ्लॉप फिल्मों का बुखार, आदित्य चोपड़ा ने जताई खिलाड़ी कुमार से नाराज़गी

Spread the love

Bollywood: बॉलीवुड की हालत तो किसी से छुपी नहीं है. हर एक उस एक्टर की फिल्मे धड़ाम हो रहीं हैं जिनसे हमेशा हिट फ़िल्में मिलने की गारंटी  होती थी. हालाँकि अक्षय कुमार से सभी को बहुत उम्मीदें रहती हैं लेकिन इस बार वो आदित्य चोपड़ा की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे.

अक्षय कुमार से बहुत निराश हैं आदित्य चोपड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बुरी तरह से पिटी है इस बार बॉक्स ऑफिस पर. अक्षय कुमार की फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा को बहुत सी उम्मीदें थी. लेकिन आदित्य चोपड़ा की उन उम्मीदों पर खिलाड़ी कुमार खरे नहीं उतरे. बता दें की, एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है की, अक्षय कुमार की मूंछ को लेकर दर्शक उनको काफ़ी ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार, यशराज के बैनर तले बनी बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की विफलता के लिए अक्षय कुमार को दोष देना चाह रहे हैं आदित्य चोपड़ा.  सूत्र ने कथित तौर पर टिप्पणी की, “अक्षय कुमार नहीं सुनेंगे. फिल्म को एक समर्पित एकाग्रता की आवश्यकता थी. वह एक असली मूंछ भी नहीं उगापाए क्योंकि वह एक साथ अन्य प्रोजेक्ट कर रहे थे. वह सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट क्यों नहीं कर सकते थे और अपना सर्वश्रेष्ठ क्यों नहीं दिया.

300 करोड़ की फिल्म फ्लॉप होने ठीकरा अक्षय कुमार के सर फोड़ा गया

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा निर्मित 300 करोड़ के शाही बजट में बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की असफलता का ठीकरा निर्माताओं द्वारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सिर फोड़ा गया है. जानकारी के लिए बता दें की, आदित्य चोपड़ा का यशराज फिल्म्स हिन्दी सिनेमा के सबसे बड़ा स्टूडियो है. जो एकल स्तर पर मेगा बजट फिल्मों का निर्माण करता है.

इतने बड़े निर्माता का अपनी फिल्म की असफलता को लेकर दिया जा रहा बयान अक्षय कुमार के करियर पर बड़ा सवालिया निशान लगाता है. अब अक्षय कुमार के फैन्स भी उनको ट्रोल करते रहते हैं. अक्षय की अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन को लेकर भी उनको अभी से ही ट्रोल किया जाने लगा है. सबसे बड़ा सवाल तो ये है की बॉलीवुड (Bollywood) की इस दुर्दशा का ज़िम्मेदार आखिर कौन है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.