आईपीएल में आज 36वां मुकाबला खेला जा रहा है। डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से धराशाई हो गई और 16.1 ओवर में 68 रन पर आलआउट हो गई।

आरसीबी की शुरुआत हैदराबाद के खिलाफ बेहद खराब रही और इस टीम ने अपने पहले ही ओवर में तीन विकेट गंवा दिए। हैदराबाद की तरफ से जानसेन ने अपने पहले ओवर में ही तीन विकेट ले लिए। उन्होंने पहली पारी के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर कप्तान डुप्लेसिस को 5 रन पर बोल्ड कर दिया। इसके बाद दूसरी गेंद पर विराट कोहली को गोल्डन डक पर आउट कर दिया जबकि ओवर की आखिरी गेंद पर अनुज रावत को सिल्वर डक पर आउट कर दिया। मैक्सवेल ने महज 12 रन की पारी खेली और उन्हें टी नटराजन ने कैच आउट करवा दिया। सुयश प्रभूदेसाई को सुचिथ ने 15 रन पर स्टंप आउट करवा दिया। हैदराबाद को अब जीत के लिए 69 रन बनाने हैं।

ट्विटर पर ट्रोल-

लोग ट्विटर पर #VintageRcb नाम से हैशटैग चलाकर बंगलौर की टीम और उसके प्रशंसकों के मजे ले रहे है | गौर करने वाली बात ये है की आईपीएल इतिहास का सबसे छोटा 49 रनों का स्कोर बनाने का रिकॉर्ड भी बंगलौर की टीम के नाम ही है | जो उसने कोलकाता टीम के खिलाफ 23 अप्रैल 2017 में बनाया था | अजीब संयोग है की आज भी 23 अप्रैल ही है

मैच रिजल्ट –

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच को 8 ओवर में 9 विकेट रहते जीत लिया |
पहली पारी – RCB 68 ऑलआउट (16.1 ओवर में )
दूसरी पारी – SRH 72/1 (8 ओवर में )

प्लेयर ऑफ द मैच – मार्को जेन्सेन

By Satyam

Leave a Reply