Ayushmann khurrana: फिल्मों में आने से पहले ट्रेनों में गाते थे गाना, ज़िन्दगी में किया इतना स्ट्रगल

Ayushmann khurrana: बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) आज भले ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम है. लेकिन एक टाइम ऐसा था जब वो कॉलेज के दिनों में ट्रेनों में गाना गाया करते थे. यही नहीं ट्रेन में गाया गाकर वो पैसे भी कमाते थे. बात तब की है जब अपने स्ट्रगल के दिनों में आयुष्मान खुराना कॉलेज के ग्रुप के साथ गोवा गए थे.

ऐसे शुरू हुआ उनका सफ़र

आयुष्मान खुराना(Ayushmann khurrana) आज ब्रांडेड जिंदगी जीते हैं. लेकिन एक समय पर इनकी स्थिति काफी खराब हुआ करती थी और यह अपना पेट पालने के लिए ट्रेन में गाना गाते थे. 14 सितंबर 1986 को पंजाब (Punjab) के चंडीगढ़ (Chandigarh) में जन्मे आयुष्मान खुराना बताते हैं कि उन्होंने शुरुवाती दिनों में बहुत मेहनत की है. शुरुवाती समय में वो सिर्फ 3-4 घंटे ही सोते  थे.

एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया की, “एक बार वह अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर गोवा जा रहे थे. इस दौरान उनके पास पैसे नहीं थे और उन्होंने इसके लिए एक नायाब तरीका अपनाया था इस दौरान सारे ही दोस्त मिलकर ट्रेन में गाना गाने लगे थे और इस दौरान इनको ठीक ठाक पैसे मिल गए थे और इनका पॉकेट मनी का खर्चा भी निकल गया था.”

बता दें की, चैनल वी के शो ‘पॉपस्टार्स’ में हिस्सा लेने वाले वो सबसे युवा प्रतियोगी थे. फिल्मों में आने से पहले आयुष्मान खुराना रेडियो में बतौर आरजे काम करते थे. बिग एफएम पर उनका शो ‘मान न मान, मैं तेरा आयुष्मान’ सुपरहिट रहा था. आयुष्मान खुराना की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है.

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान (Ayushmann khurrana) ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के लिए 5-6 फिल्में रिजेक्ट करनी पड़ी थी. तब जाकर उन्हें सही प्रोजेक्ट मिला था. इस दौरान आयुष्मान (Ayushmann khurrana) ने नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि जो स्टार किड्स कामयाब है, वे सही में टैलेंटेड हैं.

आयुष्मान खुराना का  Instagram…

Leave a Reply