September 25, 2022
Athiya Shetty: केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं अथिया

Athiya Shetty: केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं अथिया

Spread the love

Athiya Shetty: बॉलीवुड में बीते सालों से शादियों को लेकर खूब चर्चा बनीं हुई है. विक्की-कैटरीना, रणबीर-आलिया जैसे सेलेबस की शादी ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. लेकिन अब ऐसी खबरे आ रहीं हैं की दो प्रेमी जोड़े और शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं. अथिया और केएल राहुल की शादी अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा का एक महत्त्वपूर्ण विषय बनी हुई है.

 क्या इस साल हो जाएगी अथिया और केएल राहुल की शादी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी की ख़बरे इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और एक्टर सुनील शेट्‌टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्‌टी (Athiya Shetty) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अब ऐसी खबरे आ रही हैं की दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया (Athiya) और राहुल (Rahul) 3 महीने बाद शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल तीन साल (3 Years) से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, बता दें की यह पहली बार नहीं है जब इनकी शादी की खबरों ने इस तरह सुर्खियां बटोरी हो. लेकिन इन बारे में ना ही अथिया ने और ना ही राहुल ने कभी आधिकारिक या सार्वजनिक तौर पर कोई जानकारी दी.

वैसे तो बॉलीवुड में अब गुप चुप तरीके से शादी करना एक ट्रेंड का बन गया है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की शादी ने सभी को चौंका दिया था. इसलिए अब ऐसी ख़बरें सामने आ रहीं हैं की अथिया और राहुल भी गुपचुप तरीके से शादी कर लेंगें. इंडिया टुडे की रिपोर्ट ने बताया कि राहुल के माता-पिता हाल ही में अथिया की फैमिली से मिलने के लिए मुंबई आए थे.

शादी को लेकर सुनील शेट्टी का आया बयान

अपनी बेटी की शादी को लेकर अब सुनील  शेट्टी ने भी बयान दिया है. उनका कहना है की, रेडियो मिर्ची (Radio Mirchi) से बात करते हुए सुनील ने इन खबरों को अफवाह बताया है और कहा,”नहीं, ऐसा अभी तक कुछ भी प्लान नहीं हुआ है.” बता दें कि सिर्फ सुनील शेट्टी ही नहीं बल्कि अथिया शेट्टी ने भी केएल राहुल संग उनकी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है.

अथिया (Athiya Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर लिखा, “मुझे उम्मीद है कि मुझे भी मेरी उस शादी में जरूर बुलाया जाए, जो तीन महीने बाद होने वाली है.” बता दें कि कुछ दिन पहले केएल राहुल ट्रीटमेंट के लिए जर्मनी (Germany) गए थे. उनके साथ अथिया शेट्‌टी भी वहां गईं थीं. जिसके बाद ख़बरों ने तूल पकड़ना चालू कर दिया था की दोनों सेलेब की शादी होने वाली है.

बता दें की, केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई थी की दोनों प्रेमी जोड़े लिव इन रिलेशनशिप में रह रहें हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.