PTI की रैली के दौरान हुई फायरिंग, Imran Khan फायरिंग के दौरान हुए घायल

Imran Khan: पाकिस्तान में एक बड़ी घटना में पाकिस्तान के पंजाब के वजीराबाद शहर में पीटीआई (PTI) प्रमुख और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के एक कंटेनर के पास फायरिंग हुई है. जिसमें पांच लोग घायल हो गए हैं.

पूर्व पीएम के मैनेजर राशिद और सिंध के पूर्व गवर्नर इमरान इस्माइल घायल हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान (Imran Khan) के पैर में गोली लगी है और वह घायल हो गए हैं.

Imran Khan के पैर पर लगी गोली

ARY न्यूज़ से मिली जानकारी के मुताबिक, पीटीआई की रैली के दौरान इमरान खान (Imran Khan) के पैर में गोली लगी है और वह घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है की, इमरान खान (Imran Khan) को पाकिस्तान के गुजरांवाला में अपनी रैली के दौरान फायरिंग के बाद उनके दाहिने पैर पर पट्टी बांधी और एक SUV में ले जाते हुए देखा गया है.

PTI की रैली के दौरान हुई फायरिंग, Imran Khan फायरिंग के दौरान हुए घायल
PTI की रैली के दौरान हुई फायरिंग, Imran Khan फायरिंग के दौरान हुए घायल

ना सिर्फ पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran khan बल्कि कई अन्य लोग भी फायरिंग के दौरान घायल हुए हैं और साथ ही एक की मौत भी हो गई है. बताया जा रहा है की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

 

पीटीआई (PTI) नेता फवाद चौधरी ने कहा कि बदमाशों ने इमरान खान (Imran Khan) पर AK-47 से गोली मारी है. उन्होंने कहा कि यह एक सोचा समझा हमला था. पूर्व मंत्री असद उमर के अनुसार, इमरान खान को लाहौर ले जाया गया है और उन्हें अस्पताल ले जाया जाएगा.

इमरान खान (Imran Khan) के कंटेनर के पास हुई फायरिंग में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेता फैसल जावेद भी घायल हो गए हैं. फ़िलहाल पाकिस्तानी मीडिया की तरफ से इतनी ही खबर सामने आई है.  ARY न्यूज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी इस हमले की जानकारी देते हुए एक विडियो साझा किया है.

फारुख हबीब ने ट्वीट कर के कहीं ये बातें

जानकारी के मुताबिक, इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के एक वरिष्ठ सदस्य फारुख हबीब ने कहा कि घटना में पूर्व पीएम भी घायल हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “कायरों ने दिखाया है कि इमरान खान घायल हैं. अल्लाह उनकी रक्षा करे. पूरे देश को इमरान खान के जीवन के लिए प्रार्थना करनी चाहिए.”

फारुख हबीब का अधिकारिक ट्वीट…

बताया जा रहा है की Imran khan की रैली के दौरान फायरिंग करने वाले बंदूकधारियों की पहचान कर ली गई है. TV तस्वीरों में इमरान खान के कंटेनर के पास रैली में दो लोगों को बंदूक लहराते हुए दिखाया गया है. पाकिस्तान पंजाब के सीएम परवेज इलाही ने कहा है कि हमले के पीछे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.

समाचार एजेंसी Dawn ने पंजाब के सीएम परवेज इलाही के हवाले से कहा है की, “इस घटना के पीछे के लोगों को जल्द ही न्याय के कटघरे में लाया जाएगा और घायलों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जाएगी.”

बता दें की, पीटीआई और सत्ता पार्टी के बीच निष्पक्ष चुनाव को लेकर काफी समय से तनातनी मची हुई थी. अब जब इमरान खान की रैली में उन पर फायरिंग का मामला सामने आया है तो पीटीआई सत्ता पक्ष पर भी सवाल उठा रही है.

Leave a Reply