Virat Kohli के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने दी बधाई और साझा की ये तसवीरें

Virat Kohli: स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली शनिवार (5 नवंबर) को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. दाएं हाथ का बल्लेबाज ICC मेंस T20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ है. कोहली (Virat Kohli) वर्तमान में 2022 टी 20 विश्व कप में शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. जिन्होंने चार मैचों में 220 रन बनाए हैं. उन्होंने टीम के अभ्यास सत्र से पहले मेलबर्न में अपने भारतीय साथियों के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.

Virat Kohli आज मना रहे अपना 34 वां बर्थडे

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) शनिवार को 34 साल के हो गए हैं. आजे के दिन विराट कोहली को देश-विदेश से शुभकामनाएं मिल रहीं हैं. बता दें की, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी उनके चाहने वालों में से एक हैं. वह सीमा पार कोहली के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक माने जाते है.

वो कोहली (Virat Kohli) के इतने बड़े फैन हैं की उन्होंने 4 नवंबर को ही कोहली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा है की, “क्रिकेट को सबसे खूबसूरत बनाने वाले कलाकार को बधाई देने के लिए बस 5 नवंबर का इंतजार नहीं कर सकता. जन्मदिन मुबारक हो @imVkohli #GOAT_ अपने दिन का आनंद लें भाई और दुनिया का मनोरंजन करते रहें.”

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने किया अधिकारिक ट्वीट…

इसके साथ ही बता दें की, विराट कोहली (Virat Kohli) के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें बधाई देने के लिए उनकी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें एक सरप्राइज दिया है. अनुष्का शर्मा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा है की, “यह तुम्हारा जन्मदिन है. मेरे प्रिय, तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए आपके सबसे अच्छे कोण और तस्वीरें चुनी हैं.” इस पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की पोस्ट…

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और कोहली के पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी एबी डिविलियर्स ने भी अनुष्का की पोस्ट पर कमेंट किया है. भारतीय मेंस क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने समारोह का वीडियो साझा किया है.

Virat Kohli के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने दी बधाई और साझा की ये तसवीरें
Virat Kohli के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने दी बधाई और साझा की ये तसवीरें

जिसमें विराट को टीम इंडिया के मानसिक कंडीशनिंग कोच (India’s mental conditioning coach) पैडी अप्टन के साथ केक काटते देखा जा सकता है. इन दोनों के साथ भारतीय खिलाड़ी और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ सहित सहयोगी स्टाफ के सदस्य शामिल हुए हैं.

BCCI ने और विडियो ट्वीट करते हुए लिखा है की, “477 इंटरनेशनल मैच में 24350 रन बनाए हैं. 2011 ICC वर्ल्ड कप और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी विजेता हैं. विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आधुनिक समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”

BCCI ने साझा किया कोहली के बर्थडे का विडियो…

विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मैच को लेकर व्यस्त चल रहें हैं. वहीँ अगर, अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस आजकल ‘चकदा एक्स्प्रेस’ की तैयारियां में बिजी चल रही हैं. इसके अलावा वह पति विराट कोहली संग कुछ एंडॉर्समेंट्स पर भी काम करती नजर आ रही हैं. दोनों के कई कमर्शियल्स साथ में ही रिलीज हुए हैं.

Leave a Reply