Angelina Jolie का आरोप Brad Pitt ने बच्चे का गला दबाकर किया था हमला

Angelina Jolie: इन दिनों हॉलीवुड के दो मशहूर एक्टर्स एंजलीना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. एंजलीना जोली ने आरोप लगाया है कि ब्रैड पिट ने लड़ाई के दौरान बच्चों में से एक का गला घोंट दिया और दूसरे के चेहरे पर भी मारा.

Angelina Jolie ने अपने पति पर लगाया आरोप

एक वक़्त था जब एंजलीना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) को सबसे पॉवरफुल कपल माना जाता था. लेकिन बीते दिनों विवाद के चलते अब बात दोनों के तलाक तक पहुँच गई है. अभी तक दोनों ने अपने अलगाव को बेहद संजीदगी से संभाला था लेकिन जब से ब्रैड पिट ने फ्रेंच विनियार्ड से जुड़े मामले में एंजलीना पर कानून हमला बोला है.

जिसके बाद से अब दोनों के बीच जो भी हुआ उसका खुलासा इंटरनेट पर हो रहा है. स्थाई मीडिया का कहना है की, 2016 में एंजलीना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बीच एक भयंकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद से ब्रैड पिट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा था.

फ्रेंच विनियार्ड केस के बाद एंजलीना ने ब्रैड पर काउंटरसूट किया. जिसमें उन्होंने 2016 के उस झगड़े के बारे में विस्तार से बात की. एंजलीना का कहना है की, 6 में से दो बच्चों के साथ ब्रैड ने हाथा-पाई की थी. उनका ये स्टेटमेंट सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Brad Pitt ने Angelina Jolie को भी मारा था थप्पड़

एंजलीना ने ब्रैड पर आरोप लगाया की उन्होंने न सिर्फ बच्चों पर बल्कि उन पर भी हाँथ उठाया था. दोनों पॉवरफुल कपल के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब ब्रैड ने एंजलीना पर बिना इजाजत फ्रेंच विनियार्ड का एक हिस्सा बेचने का आरोप लगाया था.

अगर CNN की रिपोर्ट की माने तो एंजलीना का कहना है की, विवाद एअरपोर्ट से शुरू हुआ. एंजलीना का कहना है की, एअरपोर्ट पर ब्रैड की अपने बच्चे के साथ कुछ बहस हो गई थी. जिसके बाद वो बहुत ज्यादा गुस्से में थे. एंजलीना जब उनके पास गई तो उन्होंने गुस्से में एंजलीना के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया. इसके साथ ही उन पर आरोप भी लगाया की, ब्रैड ने एंजलीना से कहा कि वो बच्चों के साथ भेद-भाव करती हैं.

टॉयलेट में लड़ाया एंजलीना का सर

इसके बाद ब्रैड ने  एंजलीना को गुस्से में घसीटा पर उनका सर टॉयलेट में लड़ा दिया. काउंटरसूट के मुताबिक ब्रैड पिट यहीं नहीं रुके इसके बाद वो अपने बच्चे की ओर झपटे और जब जोली ने उन्हें पीछे से पकड़कर रोकने की कोशिश की तो ब्रैड ने एंजलीना को धक्का मारा जिसकी वजह से एक्ट्रेस की पीठ और कोहनी में चोट आई थी.

जब बच्चे एंजलीना के बचाव में आये तो ब्रैड ने बच्चों का गला पकड़ लिया और मुह पर तमाचा भी जड़ दिया. वहीं अगर ब्रैड के रिप्रिजेंटेटिव के मुताबिक उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं. ब्रैड पिट ने कहा की एंजलीना ने उन पर सभी आरोप बढ़ा-चढ़ा कर लगाए हैं. ब्रैड पिट ने एंजलीना द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया है. अब आगे दोनों कपल की तरह से क्या बयान आता है यह देखने वाली बात होगी.

Leave a Reply