Amitabh Bachchan ने लॉन्च किया 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14'

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ लाँच हो गया है. बता दें, कौन बनेगा करोड़पति 14 अगस्त 7 से शुरू होने जा रहा है. ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ में बहुत खास होने वाला है, यह गेम शो भारत की आजादी के 75 साल का जश्न मनाते हुए शुरू होने वाला है.

क्या ख़ास होगा इस सीजन में

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ लाँच हो गया है. 14 अगस्त से शुरू होने जा रहा है यह शो. इस शो की सबसे ख़ास बात ये होगी की, शो भारत की आजादी के 75 साल का जश्न मनाते हुए शुरू होगा. जिसमें आमिर खान, सुनील छेत्री, एमसी मैरी कॉम और दो सुरक्षा बल के अधिकारी भी शामिल होंगे.

बता दें की,अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ लाँच पर बेहद खुबसूरत लग रहे थे. अभिनेता अमिताभ बच्चन गहरे हरे रंग के हाई-नेक स्वेटर और मैचिंग स्कार्फ के ऊपर स्टाइलिश ब्लैक सूट में नज़र आए.

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) ने लोगों के दिलो में एक ख़ास जगह  बना ली है. बता दें की, केबीसी के साथ अमिताभ बच्चन का 22 साल का जुड़ाव रहा है. यह बिग बी का बतौर 13 वा सीजन है.

लाँच के वक़्त फैन्स के साथ नज़र आए बिग बी

बिग बी को वैसे  भी सबसे कूल माना जाता है. वो हमेशा अपने फैन्स के साथ घुले-मिले नज़र आते हैं. बता दें की, शो के लॉन्च के मौके पर वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करते नजर आए. नया सीजन लंबे समय के बाद शो में लाइव दर्शकों का गवाह बनेगा.

बिग बी को शो के निर्माताओं के साथ स्पॉट किया गया. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर 7 अगस्त, 2022 से प्रसारित होगा. जब बिग बी से पूंछा गया की उनको KBC में आने के लिए कौन प्रोत्साहित करता है तब उन्होंने कहा की,

“जो लोग यहां सेट पर आते हैं. उनकी एनर्जी ही मुझे इस शो के पास खींचती हैं. मेरे मंच पर आने पर जिस तरह से वे मेरा स्वागत करते हैं, और जिस तरह से वे हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगियों को प्रोत्साहित करते हैं. यही वजह है कि मैं हर सीजन में वापसी करता हूं.”

अभी भी डरतें है सदी के महानायक

अमिताभ बच्चन ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है. उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफ़ी एक्सपीरियंस हो गया है. लेकिन उनको अभी भी डर लगता है जब वो कैमरा फेस करते हैं. अमिताभ बच्चन ने बताया की,

“ये बड़ा भयंकर काम है क्योंकि हाथ पांव कांपने लगते हैं. अभी यहां से निकलूंगा तो सोचूंगा क्या होगा कल, कैसा होगा. प्रतिदिन एक डर लगा रहता है की कैसे कंडक्ट करेंगे अपने आप को.”

वैसे खेल में कई बदलाव किए गए हैं. फिलहाल ताज़ा अपडेट मिली है की, बता दें कि अमिताभ बच्चन के शो में अब चार लाइफ लाइन की जगह केवल तीन ही लाइफ लाइन मिलेंगी. इस सीजन का खेल और भी दिलचस्प होने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन अगली बार सूरज बड़जात्या की आगामी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘ऊंचाई’ में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ दिखाई देंगे, यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

Leave a Reply