September 29, 2022
Akshay Kumar vs Aamir Khan: रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर

Akshay Kumar vs Aamir Khan: रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर

Spread the love

Akshay Kumar vs Aamir Khan: रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा दोनों ही फिल्मे एक दुसरे को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने को तैयार हैं. बता दें कि आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट पहले से तय थी. हालांकि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने आज ही रक्षाबंधन(Raksha Bandhan) की रिलीज डेट अनाउंस की है.

फ़िल्म को लेकर दोनों ही एक्टर है कॉन्फिडेंट

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने पिछले साल फिल्म रक्षबंधन की अनाउंसमेंटे की थी. इसके बाद से सेट से कई बार अक्षय की शूटिंग के दौरान की फोटोज सामने आई हैं. अब अक्षय ने रक्षाबंधन(Raksha Bandhan) की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. अब अगर कोई स्टार अपनी फिल्म की रिलीज डेट नहीं बदलता है तो इस बार अगस्त में अब तक की सबसे बड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है.

बॉलीवुड रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की 11 अगस्त को आमिर खान( Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) से टक्कर होने वाली है. हालाँकि, हाल में ही 3 जून 2022 को उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज(Samrat Prithviraj) रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिसको लेकर अक्षय कुमार की काफ़ी कीरकिरी हुई है.

फिलहाल फिल्म रक्षाबंधन(Raksha Bandhan) की बात करें तो इसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) लीड रोल में हैं. दोनों इससे पहले फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आए the. अक्षय ने जब फिल्म की अनाउंसमेंट की थी तब अक्षय ने इस फिल्म को अपनी बहन को डेडिकेट किया था. दोनों फिल्मों की बात करें तो रक्षाबंधन को आनंद एल राय(Aanand L. Rai) डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीँ,  लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan), नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम किरदार में हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर की रिलीज़ डेट…

 

 

1 thought on “Akshay Kumar vs Aamir Khan: रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.