Akshay Kumar करने जा रहे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू, फिल्म में शिवाजी की भूमिका निभाएंगे खिलाड़ी कुमार

Akshay Kumar: राम सेतु स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) महेश मांजरेकर की अगली वेदत मराठे वीर दौदाले सात (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) के साथ अपने मराठी डेब्यू के साथ अपने प्रशंसकों को और ज्यादा खुश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वैसे अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक कई फिल्में दीं हैं. लेकिन उनकी मेघा बजट वाली फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं.

Akshay Kumar अब मराठी इंडस्ट्री में धूम मचाने को है तैयार

इंडियन एक्सप्रेस से मिली जानकारी के मुताबिक, शिवाजी पर आधारित महेश मांजरेकर की अगली फिल्म से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मराठी में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेता वेदत मराठे वीर दौदाले सात नामक फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे.

Akshay Kumar करने जा रहे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू, फिल्म में शिवाजी की भूमिका निभाएंगे खिलाड़ी कुमार
Akshay Kumar करने जा रहे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू, फिल्म में शिवाजी की भूमिका निभाएंगे खिलाड़ी कुमार

वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित, यह फिल्म सात बहादुर योद्धाओं की कहानी पर आधारित है. जिनका एकमात्र उद्देश्य शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को हकीकत में लाना था. यह इतिहास के सबसे गौरवशाली पन्नों में से एक था.

मुंबई में फिल्म के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी थे मौजूद

फिल्म के लिए एक मुहूर्त शॉट कार्यक्रम मंगलवार को मुंबई में आयोजित किया गया था. जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मनसे प्रमुख राज ठाकरे उपस्थित थे. यह घोषणा अक्षय (Akshay Kumar) की साल की पांचवीं फिल्म राम सेतु की रिलीज के कुछ दिनों बाद हुई है. राम सेतु में उन्हें पुरातत्वविद् (archaeologist) के रूप में दिखाया गया है जो पुराने ढांचे को बचाने के मिशन पर जाता है.

अपने मराठी डेब्यू के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस कार्यक्रम में कहा की, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पर्दे पर चित्रित करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. जब राज सर ने मुझे करैक्टर करने के लिए कहा तो मैं हैरान रह गया.”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा की, “मुझे इस भूमिका को निभाने में बहुत अच्छा लग रहा है और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने की भूमिका होगी. साथ ही, मैं निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ पहली बार काम करूंगा और यह एक अनुभव होने वाला है.”

महेश मांजरेकर का यह है ड्रीम प्रोजेक्ट

बता दें की, महेश मांजरेकर ने फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया है. उन्होंने कहा की इसके लिए वह पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं. क्योंकि इसमें काफी शोध की जरूरत है. महेश मांजरेकर ने कहा,

“यह अब तक बनने वाली सबसे बड़ी और भव्य मराठी फिल्म है. और देश भर में इसकी रिलीज के साथ मैं चाहता हूं कि लोग सबसे शक्तिशाली हिंदू राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी को जानें. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि शिवाजी महाराज का किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार को बोर्ड में शामिल किया गया. मेरा मानना ​​​​है कि वह इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं.”

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी कहा, “यह फिल्म सुपरहिट होगी. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. बालासाहब ठाकरे मराठी सिनेमा के साथ खड़े होते थे. राज ठाकरे भी सिनेमा का समर्थन कर रहे हैं. मुझे इस बात की खुशी है.”

 

Leave a Reply