Ajay Devgn ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Bhola' की नई झलक की साझा

Ajay Devgn: दृश्यम, अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू की लोकप्रिय जोड़ी एक और दिलचस्प थ्रिलर के साथ बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रही है. यह जोड़ी एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म भोला में दिलचस्प अवतार में दिखाई देगी. फिल्म कार्थी स्टारर कैथी की रीमेक है और अजय ने एक अपराधी की भूमिका निभाई है. जो अपनी आजादी के बदले में पुलिस की मदद करता है.

Ajay Devgn की आगामी फिल्म के पोस्टर ने जीता सभी का दिल

इंडियन एक्सप्रेस से मिली जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रविवार को अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘भोला’ की एक नई झलक साझा की है. इंस्टाग्राम पर अजय (Ajay Devgn) ने एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने (Ajay Devgn) लिखा, “भोला का साल शुरू! सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं.”

साझा किए गए वीडियो ‘भोला’ के सेट से अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) कैमरे की स्क्रीन पर अपनी आंखें दिखाते नज़र आ रहे हैं. इसके पहले रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कैप्शन के साथ नया पोस्टर साझा किया था. जिसमें लिखा था, “एक छत, सौ शैतान. इस कलयुग में आ रहा है #भोला, 30 मार्च 2023.”

अजय देवगन का अधिकारिक ट्वीट…

 

Ajay Devgn की यह फिल्म है रीमेक

‘भोला’ तमिल हिट ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है और अजय ने इसे निर्देशित किया है. इसे वन-मैन आर्मी की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है. इस फिल्म में दिखाया जाएगा की कैसे विभिन्न रूपों, मानव और अन्य में दुश्मनों की भीड़ से अजय देवगन (Ajay Devgn) लड़ते हैं.

Ajay Devgn ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Bhola' की नई झलक की साझा
Ajay Devgn ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Bhola’ की नई झलक की साझा

अजय (Ajay Devgn) के अलावा, फिल्म में तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, राय लक्ष्मी और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. और यह 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. अजय को आखिरी बार अक्षय खन्ना और तब्बू के साथ मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ में देखा गया था.

Ajay Devgn की यह फिल्म हुई थी सुपर-डुपर हिट

अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. वह अगली बार निर्माता बोनी कपूर की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में दिखाई देंगे. इसके अलावा निर्देशक नीरज पांडे की आगामी फिल्म और रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे.

भोला 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म जो लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर थी. फिल्म को कार्थी ने नारायण और धीना के साथ सुर्खियों में रखा था. यह ड्रीम वारियर पिक्चर्स के बैनर तले एस. आर. प्रकाशबाबू और एस. आर. प्रभु द्वारा निर्मित है और विवेकानंद पिक्चर्स के बैनर तले तिरुप्पुर विवेक द्वारा सह-निर्मित है.

अजय की इस फिल्म से अमाला पॉल कर रहीं है डेब्यू

इसके अलावा बता दें की, दक्षिणी स्टार अमाला पॉल के अजय देवगन की भोला से बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर पिछले महीने आई थी. एक्ट्रेस ने अब वाराणसी में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

फिल्म से उनके करैक्टर पर कुछ प्रकाश डालते हुए, निर्माताओं ने एक आधिकारिक बयान में कहा है, “हालांकि उनकी भूमिका को गुप्त रखा गया है.” सूत्र बताते हैं कि वह फिल्म में एक बनारसी महिला की भूमिका निभा रही हैं. कलाकारों और चालक दल के एक सप्ताह के लिए बनारस में फिल्म करने की उम्मीद है.

Leave a Reply