Ajay Devgn की फिल्म 'मैदान' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन दे रही सिनेमा घरों में दस्तक

Ajay Devgn: सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म “मैदान” अब 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी. भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों पर आधारित, फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी पर आधारित है. जिन्होंने 1950 से 1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में काम किया था.

Ajay Devgn ने ट्वीटर पर साझा की फिल्म की तारीख

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, वैसे तो अजय देवगन (Ajay Devgn) एक उमदा एक्टर हैं. डायरेक्टर भी फिल्म बनाने से पहले हिट होने या फ्लॉप होने की चिंता नहीं करते हैं. अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा चेहरा हैं जिन पर सभी को भरोसा है. अजय की अपकमिंग फिल्म मैदान को लेकर अब उनके फैन्स में उत्सुकता आ गई है.

वैसे तो ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. लेकिन लोग अभी से मैदान का पोस्टर देख कर अजय देवगन की तारीफों के पुल बाँधने लगें हैं. अजय देवगन ने ट्वीटर पर ट्वीट कर के कहा की, “एक अज्ञात नायक, सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिसने भारत को गौरवान्वित किया. #Maidaan 17 फरवरी, 2023 को रिलीज़ हो रही है.”

अजय देवगन का अधिकारिक ट्वीट…

‘मैदान’ इस साल जून में होने वाली थी रिलीज़

COVID-19 महामारी के कारण यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म  को कई बार स्थगित किया गया है. यह पहले इसी साल जून में रिलीज होने वाली थी. फिल्म का निर्देशन ‘बधाई हो’ फेम अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है.  जिसकी पटकथा और संवाद (screenplay and dialogues) साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने दिए हैं.

‘मैदान’ (Maidan) फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता रुद्रनिल घोष भी हैं. फिल्म ज़ी स्टूडियोज और बोनी कपूर द्वारा प्रेजेंट की गई है. जिन्होंने आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता के साथ निर्माता के रूप में काम किया है.

Ajay Devgn हुए दो राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

अजय देवगन ने तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार (National Award) जीता है. मीडिया से विशेष रूप से बात करते हुए अभिनेता ने कहा की,

“मैं तन्हाजी के लिए दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. द अनसंग वॉरियर एक सर्वश्रेष्ठ फिल्म के निर्माता के रूप में और एक सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में दर्शकों के सामने आई है. सूर्या के साथ, जिनके सिनेमा को मैं पसंद करता हूं और सम्मान करता हूं. सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में यह मेरी तीसरी जीत है. हर बार ऐसा होने पर मैं उत्साहित और विनम्र महसूस कर हूं.”

उन्होंने आगे कहा की,

“राष्ट्रीय पुरस्कार महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक बड़े जनसांख्यिकीय (demographic) से आता है और यह भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करता है. इसमें एक ‘समावेशी’ दर्शक हैं. तन्हाजी मेरी सौवीं फिल्म थी. और इस फिल्म ने दर्शकों के बीच पैठ बनाई क्योंकि यह फिल्म वीरता, दोस्ती, परिवार और राष्ट्रीय उत्साह की बात कर रही है.”

उन्होंने पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा की, “मैं ओम राउत, निर्देशक और पूरी तकनीकी टीम को धन्यवाद देता हूं. मेरे सह-अभिनेताओं, सैफ अली खान और काजोल को नहीं भूलना चाहिए, जिनमें से दोनों फिल्म में पिच-परफेक्ट थे.”

One thought on “Ajay Devgn की फिल्म ‘मैदान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन दे रही सिनेमा घरों में दस्तक”

Leave a Reply