Adnan Sami: अदनान सामी का ये ट्रांसफॉर्मेशन देख कर चौकें फैन्स, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें सामी

Adnan Sami: अदनान सामी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बॉलीवुड के मशहूर गायक अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी बेहतरीन आवाज के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. (Adnan Sami) गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं, लेकिन फिलहाल तो अब अदनान की अवाज ही नहीं उनका शानदार ट्रांसफॉर्मेशन भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Adnan Sami के लुक ने किया सबको शॉक

अपने दौर में एक से बढ़कर एक गाने को अपने सुरों से सजाने वाले अदनान सामी (Adnan Sami) अपने गानों के साथ-साथ अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. सिंगर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

अदनान की इन फोटोज में उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं. क्योंकि, अदनान कभी 230 किलो के हुआ करते थे. लेकिन, धीरे-धीरे उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया है.

खाने शौकीन अदनान सामी (Adnan Sami) ने कैसे वजन कम किया. इसके पीछे एक कहानी है. दरअसल जब अदनान 230 किलो के थे तब डॉक्टर ने उन्हें चेतावनी दी कि अगर 6 महीने तक वजन लगातार बढ़ता है तो उनका लंबा जीना मुश्किल हो जाएगा. इस बात को ध्यान रखते हुए अदनान सामी ने ठाना की उनको अपना वजन अब कम करना है.

अदनान ने खुद को सेल्फ मोटीवेट किया और अपनी जर्नी पर निकल पड़े. अदना शराब, सुगर, और तेल से बिलकुल दूरी बना ली थी. जिसके उनको ये अंदाज़ उभर कर सामने आया. अदनान सामी (Adnan Sami) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैन्स तो अपनी आंखों पर ही विश्वास नहीं कर पा रहे हैं की अदनान इतने फिट कैसे हुए. हाल ही में अदनान ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर अपनी पूल फोटो शेयर की हैं.

अदनान सामी की शेयर की हुई तस्वीर…

Leave a Reply