आने वाली फिल्म Adipurush में Prabhas भगवान राम के लुक में आ रहे नज़र, इंटरनेट पर मिल रही खूब सुर्खियाँ

Adipurush: प्रभास और सैफ अली खान की आदिपुरुष (Adipurush) बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष का टीज़र और फर्स्ट-लुक पोस्टर 2 अक्टूबर को अयोध्या में जारी किया जाएगा.

आदिपुरुष के लॉन्च के लिए पूरी कास्ट और क्रू के अयोध्या जाने की उम्मीद है. इससे पहले प्रभास ने अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में फिल्म के पोस्टर साझा किए थे. प्रभास और सैफ के अलावा, आदिपुरुष में कृति सनोन और सनी सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Adipurush में प्रभास का लुक फैन्स को कर रहा इम्प्रेस

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रभास की आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 30 सितंबर को प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म का टीज़र पोस्टर साझा किया.

टीज़र पोस्टर में, अभिनेता अपने घुटनों में से एक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और वह धनुष और बाण लिए आकाश की ओर देख रहे हैं. वह बनियान और धोती पहनता है और अपने चरित्र के लुक के लिए अपने बालों को पीछे बांधता है. जलते आकाश में प्रकाश को पृष्ठभूमि में देखा जा सकता है. प्रभास के चरित्र पर पहली नज़र उनके योद्धा पक्ष को दिखाती है.

फर्स्ट लुक को साझा करते हुए, प्रभास ने पोस्ट को कैप्शन दिया,

“आरम्भ. अयोध्या, यूपी में सरयू नदी तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करते हुए हमसे जुड़ें. #AdipurushInAyodhya हमारे साथ हमारी फिल्म के पहले पोस्टर और टीज़र का अनावरण करें. 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे! #AdipurushTeaser #Adipurush 12 जनवरी, 2023 को IMAX और 3D! (sic) में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

प्रभास ने शेयर की पोस्ट…

फिल्म की टीम जाएगी अयोध्या

27 सितंबर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आदिपुरुष के टीज़र और फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज़ की तारीख की घोषणा की. आदिपुरुष की पहली झलक 2 अक्टूबर को अयोध्या में लॉन्च की जाएगी. प्रभास, सैफ अली खान और कृति सहित टीम लॉन्च के लिए अयोध्या जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें की, आदिपुरुष महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक फिल्म है. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे. लगभग 500 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर बनी आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को संक्रांति से पहले एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है.

आदिपुरुष की रिलीज की तारीख को Covid -19 महामारी के कारण कई बार स्थगित की गई थी. आदिपुरुष 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म की कहानी अयोध्या के राजा राम का अनुसरण करती है. जानकी की भूमिका में कृति सेनन नजर आएंगी.

आदिपुरुष के लिए प्रभास ही हैं राइट चॉइस

बता दें की, फिल्म से जुड़े जानकारों का कहना है की, आदिपुरुष फिल्म के लिए प्रभास ही राइट चॉइस है. जानकारों का कहना है की, “प्रभास अपने काम के प्रति सच्चे हैं. वह अपना समय और ऊर्जा पूरी तरह से अपने काम के लिए समर्पित करते है. जिस समय बाहुबली बन रही थी. उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए 5-6 साल दिए कि फिल्म अपने परिणाम को पूरा करे.”

आगे जानकारों का कहना है की, “प्रभास को अपनी कला का बेहद शौक है और यही वजह है कि उन्होंने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है. उनका जुनून उनकी प्रतिभा और उनके काम में लगाए गए प्रयास के माध्यम से बोलता है.”

 

2 thoughts on “आने वाली फिल्म Adipurush में Prabhas भगवान राम के लुक में आ रहे नज़र, इंटरनेट पर मिल रही खूब सुर्खियाँ”

Leave a Reply