September 29, 2022
Johnny depp

Johnny depp

कोर्ट का फैसला आ गया है और जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया है, जिससे उसे हर्जाने में $15 मिलियन का भुगतान जॉनी डेप को करने का आदेश दिया गया है। जूरी ने एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करने का आदेश दिया है।
Spread the love

हॉलीवुड सितारों जॉनी डेप (Johnny depp)और एम्बर हर्ड के बीच मुकदमे में जूरी सदस्यों ने फैसला सुनाया है। मानहानि के मुकदमे में पूर्व दंपति ने एक-दूसरे पर गाली-गलौज का आरोप लगाया।फैसला वर्जीनिया के फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में पढ़ा जाएगा।

क्या था केस ?

जॉनी डेप (Johnny depp)ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर पर $ 50 मिलियन का मुकदमा दायर किया था और तर्क दिया था कि उसने उसे बदनाम किया था जब उसने मुझ को “घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाला एक सार्वजनिक व्यक्ति” कहा था। एम्बर ने $ 100 मिलियन के लिए एक काउंटरसूट दायर किया, यह कहते हुए कि उसने उसे झूठा कहकर उसकी बदनामी की।

कोर्ट का फैसला

अभिनेता जॉनी डेप (Johnny depp) ने पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीता है, जिस पर उन्होंने घरेलू दुर्व्यवहार के दावों पर मुकदमा दायर किया था। कोर्ट का फैसला आ गया है और जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया है, जिससे उसे हर्जाने में $15 मिलियन का भुगतान जॉनी डेप को करने का आदेश दिया गया है। जूरी ने एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करने का आदेश दिया है।

जबकि जूरी ने जॉनी डेप (Johnny depp) को उनके खिलाफ एम्बर हर्ड द्वारा दायर काउंटर सूट में मानहानि के कुछ मामलों में भी दोषी पाया। अभिनेता को मुआवजे में $ 2 मिलियन का भुगतान करने के लिए कहा गया है।

जॉनी डेप (Johnny depp) ब्रिटेन में होने के कारण फैसले वक़्त अदालत में मौजूद नहीं थे, जबकि एम्बर हर्ड वहां उपस्थित है | अमेरिकी लॉ एंड क्राइम चैनल के अनुसार जैसे कोर्ट का फैसला जॉनी के पक्ष में आया तो कोर्टहाउस के बाहर इकट्ठी भीड़ नारे लगाकर खुशी मनाई |

जूरी के फैसले पर प्रतिक्रिया देते एक बयान में, जॉनी डेप (Johnny depp) ने कहा कि वह विनम्र थे और “जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी”। उन्होंने कहा कि वह अब शांति से हैं। फैसले के जवाब में, एम्बर हर्ड ने एक बयान जारी कर कहा कि वह इस फैसले से ‘निराश’ हूँ और ‘दिल टूट’ गया है ।

Read More News – भारत के शौनक सेन की ‘All That Breathe’ ने कान्स में बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का जीता गोल्डन आई अवॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.