19 साल के Abdu Rozik है Bigg Boss 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट

Abdu Rozik: भारत का सबसे बड़ा रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आखिरकार ऑन एयर के लिए तैयार है. सलमान खान (Salman Khan) ने 27 सितंबर को, मुंबई के बांद्रा में स्थिक ताज लैंड्स एंड होटल में मीडिया की उपस्थिति में बिग बॉस (Bigg Boss) के नए सीजन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है.

कौन है Abdu Rozik

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट के रूप में सामने आए 19 साल के अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब्दु रोज़िक एक ताजिक गायक (Tajik singer) हैं. जिन्हें दुनिया के सबसे छोटे गायक के रूप में जाना जाता है.

अबु रोजिक ने शेयर की ये तस्वीर…

मूल रूप से ताजिकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) ताजिक रैप गाने गाने की अपनी अनूठी प्रतिभा के कारण प्रसिद्ध हुए हैं. उनके YouTube चैनल एवलोड मीडिया के 350k से अधिक सब्सक्राइबर हैं. रोज़िक का जन्म 3 सितंबर 2003 को ताजिकिस्तान के पंजाकेंट जिले के गिशदरवा गाँव में माली माता-पिता के यहाँ हुआ था. 19 वर्षीय रोज़िक रिकेट्स की एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है.

जो बच्चों में विटामिन डी (Vitamin D) की कमी के कारण होता है. जिसमें अपूर्ण कैल्सीफिकेशन, नरमी और हड्डियों को विकषित करने की विशेषता होती है. जिसके परिणामस्वरूप आमतौर पर पैर झुक जाते हैं. इसके अलावा पर्याप्त धन और वित्तीय संसाधनों की कमी के कारण वह उचित चिकित्सा उपचार प्राप्त करने में सक्षम नहीं थे. जिसके कारण उनका विकास रुक गया. रिपोर्ट्स की मानें तो 16 साल की उम्र में रोजिक का वजन महज 12 किलो था.

इस बार Bigg Boss के प्लॉट में आने वाले हैं काफ़ी ट्विस्ट

बता दें की, इस साल बिग बॉस के प्लॉट में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं. होस्ट सलमान खान ने खुलासा किया कि वीकेंड का वार इस साल सामान्य शनिवार और रविवार के बजाय हर हफ्ते शुक्रवार और शनिवार को होगा.

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) 1 अक्टूबर से आने वाला है. जिसके चलते अब बाकी टीवी सेरिअल्स ने अपने शो के दिन बढ़ा दिए हैं. इस वक़्त अनुपमा की टीआरपी सबसे ज्यादा है. लेकिन उसके मेकर्स भी अब चिंतित हैं. क्योंकि बिग बॉस के ऑन एयर होते ही उसकी टीआरपी बढ़ने लगती है.

कई पॉपुलर हस्तियाँ होंगी इस बार

वैसे तो हर सीजन में कई नामी हस्तियां इस पॉपुलर शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आती हैं. विजेता बनने के लिए केवल सबसे कठिन और होशियार प्रतियोगी ही सभी एलिमिनेशन से बचे रहते हैं. इस सीज़न में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे, मिस इंडिया विजेता मान्या सिंह से लेकर लोकप्रिय टीवी अभिनेता शिविन नारंग और सुंबुल तौकीर सहित अन्य, विवादास्पद घर में हलचल पैदा करने के लिए आ रहे हैं.

बता दें की, बिग बॉस का हर सीजन धामके दार रहता है. बिग बॉस सीजन के हर विजेता किसी न किसी कंट्रोवर्सी का शिकार रहते हैं. हार साल की तरह इस साल भी सलमान खान ही शो को होस्ट कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें की, बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश थीं. वो भी इन दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बिग बॉस एक ऐसा है जिसके लिए ज्यादा टार जनता एक्साइट रहती है.

One thought on “19 साल के Abdu Rozik है Bigg Boss 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट”

Leave a Reply