Twitter अपने तीन और वरिष्ठ कर्मचारियों को खो रहा है, जिसमें दो उपाध्यक्ष शामिल हैं | यह कंपनी के अंदर की अनिश्चितता का प्रतिबिंब है क्योंकि कर्मचारी एलोन मस्क के 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण के पूरा होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इल्या ब्राउन उत्पाद प्रबंधन के उपाध्यक्ष, कैटरीना लेन ट्विटर सेवा की उपाध्यक्ष, और ब्लूमबर्ग को बताई गयी जानकारी के अनुसार, डेटा साइंस के प्रमुख मैक्स शमीज़र, सभी कंपनी छोड़ रहे हैं। इन तीनों ने खुद ही बाहर निकलने का फैसला किया है। एक ट्विटर प्रवक्ता ने अधिकारियों के जाने की पुष्टि की।

एक हफ्ते से भी कम समय पहले ही ट्विटर ने अपने उत्पाद संगठन को हिला दिया, जिसमें कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल द्वारा दो शीर्ष उत्पाद अधिकारियों को निकला गया था।ट्विटर ने पिछले हफ्ते बजट में कटौती की और एक हायरिंग फ्रीज को लागू किया, और कंपनी ने कहा कि वह छंटनी की योजना नहीं बना रही है |

सीईओ पराग अग्रवाल ने एक ईमेल में कर्मचारियों से कहा, अधिकारी आवश्यकतानुसार क्षमता में सुधार के लिए अपने संगठनों में बदलाव करना जारी रखेंगे।”

ट्विटर के कर्मचारी अधर में हैं क्योंकि कंपनी सैन फ्रांसिस्को स्थित टेस्ला कंपनी के अरबपति सीईओ एलोन मस्क की प्रतीक्षा कर रही है, ताकि सोशल नेटवर्क को $ 54.20 प्रति शेयर से कंपनी को Private करने के उनके सौदे को अंतिम रूप दिया जा सके।

By Satyam

Leave a Reply